Kerala में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की 'जबरन चंदा वसूली' का वीडियो वायरल! सब्जी विक्रेता को जान से मारने की धमकी

Kerala में जबरन चंदा वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जबरन चंदा लेने का आरोप लगा है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है।

Vegetable shop owner beaten up by congress workers for not contributing fund for Bharat Jodo Yatra in Kerala
Breaking News : Kerala में जबरन चंदा वसूली का वीडियो वायरल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप 
मुख्य बातें
  • केरल कांग्रेस वर्कर्स का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सब्जी दुकानदार से जबरन वसूली का है आरोप
  • बीजेपी ने इसे लेकर कांग्रेस पर बोला हमला

Kerala Congress Workers Video: केरल के कोल्लम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का एक सब्जी बेचने वाले से मारपीट का वीडियो सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि सब्जी वाले ने कांग्रेस की भारत जोड़ यात्रा के लिए चंदा नहीं दिया तो न सिर्फ उसके साथ मारपीट की गई बल्कि उसकी दुकान में भी तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने सब्जी के दुकानदार को जान से मारने की धमकी भी दी है। मारपीट करने में शामिल 5 कांग्रेस कार्यकर्ताओं में केरल के यूथ कांग्रेस के महासचिव एच अनीश खान भी शामिल हैं कांग्रेस कार्यकर्ता सब्जी वाले से 2 हजार रुपये का चंदा मांग रहे थे जबकि गरीब सब्जी वाला सिर्फ 500 रुपये देने में सक्षम था।

दी धमकी

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पांच कांग्रेस कार्यकर्ता जिसमें युवा कांग्रेस के राज्य महासचिव एच अनीश खान शामिल थे उन्होने जबरन वसूली की कोशिश की। दुकान मालिक एस फवाज ने कुन्नीकोड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप के मतुबाकि कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने दुकान मालिक को जान से मारने की धमकी दी और दुकान में काम करने वालों पर हमला कर दिया। उन्होंने सब्जी फेंक दी और दुकान में अफरातफरी मच गई। उन्होंने 2000 रुपये की मांग की थी, लेकिन मालिक केवल 500 ही दे पाया। नेताओं ने धमकी दी कि मांग की गई राशि दिए बिना कोई भी जीवित नहीं रहेगा।

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की पदयात्रा में बच्चों पर विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

बीजेपी हुई हमलावर

कार्यकर्ताओं के वसूली का ये वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर सियासी हमला बोला है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा हैकि कांग्रेस उन आक्रांतों की तरह है जिन्होंने जजिया टैक्स लगाया था और अब कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर वसूली कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस गरीब सब्जी वाले से मारपीट की जो कांग्रेस की यात्रा के लिए 2 हजार चंदा नहीं दे पा रहा था। जब कांग्रेस सत्ता में नहीं है तब इस तरह की वसूली कर रही है और अगर सत्ता में आ गई तो सोचिए किस तरह की वसूली होगी। शहजाद ने इसे गुंडा जोड़ो यात्रा करार दिया है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर