हिंदुओं जागो, अपने हाथ में हथियार उठा लो, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने प्रवचन के दौरान दिया विवादित बयान!

मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने प्रवचन के दौरान हिंसक बयान देते हुए कहा कि हिंदुओं अपने हाथ में हथियार उठा लो और कह दो हम सब हिंदू एक हैं। 

Wake up Hindus, take up arms in your hands, Pandit Dhirendra Krishna Shastri gave violent discourses, watch VIDEO
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 
मुख्य बातें
  • पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हिंदुओं जगो, बुजदिलों, कायरों जग जाओ।
  • उन्होंने कहा कि सब हिंदू एक हो जाओ। पत्थर मारने वालों के घर पर बुल्डोजर चलाओ। 
  • सरकार आखिर कब तक गिराएगी बुल्डोजर से, हिंदुओं को गिराना पड़ेगा।

मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंसक प्रवचन देते हुए हिंदुओं को कह रहे हैं कि एक वर्ग विशेष के खिलाफ उठा लो हथियार। उन्होंने हिंदुओं को अगाह करते हुए कहा कि अगर तुम अभी नहीं जागे तो ये तुम्हें अपने गांव में भी भोगना पड़ेगा। इसलिए निवेदन है कि सब हिंदू एक हो जाओ। पत्थर मारने वालों के घर पर बुल्डोजर चलाओ। 

उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन बाद हम भी बुल्डोजर खरीदने वाले हैं। पैसा नहीं है इतना वरना हम भी बुल्डोजर खरीदेंगे। गांव के काज पर, सनातनियों महात्माओं पर संतों पर, भारतीय सनातनियों हिंदुओं पर पत्थर चलाएगा। हम बुल्डोजर उसके घर पर चलाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी प्रार्थनाएं हैं कि हिंदुओं जगो। जो तुम्हारे घर पर पत्थर फेंके, उसके घर जेसीबी लेकर चलो। क्योंकि भारत सनातनियों का है। अगर सनातनियों के देश में राम की यात्रा पर रामनवमी पर कोई पत्थर मारे बुजदिलों, कायरों जग जाओ। सब हिंदुओं अपने हाथ में हथियार उठा लो और कह दो हम सब हिंदू एक हैं। 

उन्होंने कहा कि हम भी बुल्डोजर खरीदेंगे। पूछा कितने रुपए में आता है। साथ ही बोला पूछो क्यों खरीदेंगे। सरकार आखिर कब तक गिराएगी बुल्डोजर से। हिंदुओं को गिराना पड़ेगा। जब हर हिंदू गिराने की क्षमता रखेगा तो पत्थर मारने वाले अपनी कपार में मारकर जयजयकार हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर