21 साल में कितना बदला उत्तराखंड, 22 दिसंबर को 'उत्तराखंड नवनिर्माण मंच' पर मिलेगा हर सवाल का जवाब

NavNirman Manch Uttarakhand : पहाड़ों की गोद में बसे उत्तराखंड के निर्माण के 21 साल हो गए हैं। इन 21 सालों में इस पहाड़ी राज्य का कितना विकास हुआ और कितना होना बाकी है। टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवनिर्माण मंच उत्तराखंड' में इसका जायजा लिया जाएगा।

Watch Times Now Navbharat special show NavNirman Manch Uttarakhand on 22nd december
टाइम्स नाउ नवभारत की उत्तराखंड पर स्पेशल कवरेज। 

नई दिल्ली : पहाड़ों की गोद में बसे उत्तराखंड के निर्माण के 21 साल हो गए हैं। इन 21 सालों में इस पहाड़ी राज्य का कितना विकास हुआ और कितना होना बाकी है। टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवनिर्माण मंच उत्तराखंड' में इसका जायजा लिया जाएगा। देव भूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 22 दिसंबर से सुबह 11 बजे से 'नवभारत नवनिर्माण उत्तराखंड' की शुरुआत होगी। इस मंच पर राजनीति से जुड़े कई दिग्गज चेहर और उत्तराखंड सरकार के नुमाइंदे दिखाई देंगे।

मंच पर इन दिग्गज हस्तियों से राज्य की उपलब्धियों एवं चुनौतियों पर मंथन होगा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। राज्य से जुड़े सभी सवालों का जवाब 'उत्तराखंड नवनिर्माण मंच' से मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर