गुजरात में किसानों का कर्ज माफ करेंगे, 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे, AAP संयोजक बोले- ये जादू सिर्फ केजरीवाल को आता है

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले वोटरों के कई वादे कर चुके हैं। उन्होंने एक और गारंटी का ऐलान करते हुए कहा कि अगर यहां हमारी सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे। 

If AAP government is formed in Gujarat, we will waive the loans of farmers, Arvind Kejriwal gave another guarantee
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • केजरीवाल ने गुजरात को फ्री बिजली की गारंटी दी, पुराने बिल माफ कर 300 यूनिट फ्री बिजली।
  • उन्होंने कहा कि गुजरात में सरकारी स्कूलों को अच्छा करेंगे।
  • उन्होंने कहा कि गुजरात में लोगों को मुफ्त इलाज दिलाएंगे।

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के आक्रामक अभियान को जारी रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देवभूमि द्वारका जिले में शुक्रवार को गुजरात के लोगों के लिए एक और गारंटी की घोषणा की। केजरीवाल ने कहा कि अगर आगामी चुनावों के बाद गुजरात में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे। दिल्ली के CM केजरीवाल का गुजरात सरकार पर हमला किया उन्होंने कहा कि हर सरकार ने गुजरात के किसानों की अनदेखी की। सरकारें गुजरात के मुद्दों पर बात नहीं करती हैं।

केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए अब तक कई 'गारंटी' की घोषणा कर चुके हैं जिनमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 3,000 रुपए का बेरोजगारी भत्ता, 10 लाख सरकारी नौकरियां, सभी को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा और महिलाओं के लिए 1000 रुपए का भत्ता शामिल है।

केजरीवाल ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है, गुजरात में हर सरकार और पार्टी ने किसानों की अनदेखी की है। किसान भाइयों की समस्याओं और मुद्दों पर बात करने के लिए आज मैं गुजरात आया हूं। उन्होंने कहा कि बिजली की गारंटी, दिल्ली में लोगों को 24 घंटे बिजली जीरो बिल ,ये जादू केवल केजरीवाल को आता है किसी और को नहीं आता गुजरात में सरकार बना दो ,सरकार बनने के 3 महीने बाद बिल जीरो आएगा, जितने पुराने बिल है सब माफ करेंगे और 300 यूनिट मुफ्त में देंगे।

उन्होंने कहा कि आज मां बहने आई है ,गरीब घर में बेटियो की पढ़ाई छूट जाती है,18 साल से उपर महिला को 1 हजार रुपए प्रतिमाह देंगे। हमने दिल्ली में शानदार सरकारी स्कूल अच्छे कर दिए ,अब गुजरात में भी करेंगे, गुजरता के सभी सरकारी स्कूल ठीक करेंगे और प्राइवेट स्कूलों का ऑडिट करवाएंगे और अनाप शनाप फीस नहीं बढ़ने देंगे। दिल्ली में लोगो का इलाज मुफ्त कर दिया, गुजरता के सरकारी अस्पताल अच्छे करेंगे और हर गुजराती के लिए इलाज मुफ्त होगा। उन्होंने कहा कि ये जादू सिर्फ केजरीवाल को आता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर