Jaipur Dead Body Case: होटल के रूम में मिला मुंबई के शख्स का शव, तीन दिन बाद ऐसे मिली मौत की जानकारी

Jaipur Dead Body Case: एक होटल में रूके मुंबई के एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। होटल कार्मिकों को पता तब चला जब 3 दिन पुरानी लाश के सड़ने से होटल में दुर्गंध फैल गई। मृतक को विसरा जांच के लिए एफएसएल लैब भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। 

Jaipur Dead Body Case
जयपुर के होटल में मिला मुंबई के शख्स का शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 3 दिन पुरानी लाश के सड़ने से होटल में दुर्गंध फैल गई
  • मुंबई निवासी मृतक असलम (58)  कैंसर से पीड़ित था
  • असलम एक सप्ताह पूर्व ही मुंबई से जयपुर आया था

Jaipur Dead Body Case: राजधानी जयपुर में स्थित एक होटल में रूके मुंबई के एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस शख्स की मौत का होटल कार्मिकों को पता तब चला जब 3 दिन पुरानी लाश के सड़ने से होटल में दुर्गंध फैल गई। होटल प्रबंधन की ओर से विधायकपुरी थाने में सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से होटल के रूम से साक्ष्य जुटाए।

वहीं पुलिस से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक का सवाई मानसिंह अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले को लेकर विधायकपुरी थाने के सीआई राजेश गौतम ने बताया कि अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मृतक को विसरा जांच के लिए एफएसएल लैब भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। 

पुुलिस मान रही साइलेंट अटैक से हुई मौत 

विधायकपुरी थाने के सीआई राजेश गौतम ने बताया कि मुंबई निवासी मृतक असलम (58) कैंसर से पीड़ित था। इसका जयपुर में इलाज चल रहा था। जिसकी वजह से वह मुंबई से जयपुर आता था। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पूर्व ही मृतक मुंबई से जयपुर आया था। असलम राजधानी के रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में ठहरा था। होटल के कमरे से तेज दुर्गंध आने लगी तो कार्मिकों को शक हुआ। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में मास्टर चाबी से कमरा खोला तो बिस्तर पर मृतक की बुरी तरह से सड़ चुकी लाश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि लाश करीब 3 दिन पुरानी थी व आरंभिक तौर पर असलम की मौत साइलेंट हार्ट अटैक आने से होने का अंदेशा है। हालांकि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। अब विसरा जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की परतें खुलेंगी। उन्होंने बताया कि मृतक कई बार इस होटल मे ठहरा करता था। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर