Jaipur Crime: जयपुर में रिश्ते तार-तार, देवर ने होटल ले जाकर भाभी के साथ किया गंदा काम, नौकरी का दिया था झांसा

Jaipur Rape Case: जयपुर में भाभी के साथ देवर ने घिनौना काम किया। होटल ले जाकर भाभी को नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद रेप करते हुए वीडियो बना लिया। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। मामला दर्ज हो गया है।

 jaipur crime news
जयपुर में महिला से देवर ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला को किया बेहोश
  • रेप का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
  • ब्लैकमेल कर महिला के साथ देवर ने कई बार किया रेप

Jaipur News: जयपुर से रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। भाभी को काम दिलाने के बहाने उसके देवर ने रेप किया है। बता दें कि महिला को आरोपी देवर साथ ले गया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। भाभी ने देवर पर भरोसा कर लिया और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पी गई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद भाभी बेहोश हो गई। इसके बाद देवर ने भाभी की अस्मत लूट ली।

बता दें कि आरोपी इतना शातिर है कि उसने भाभी कहीं बाद में केस ना कर दे, इस कारण खाली कागजात पर साइन करवा लिए, लेकिन देवर के ये सारे हथकंडे फेल साबित हो गए। भाभी अब सीधे थाने पहुंच गई और मुकदमा दर्ज करवा दिया। पूरा प्रकरण जयपुर शहर के बजाज नगर थाने में दर्ज कर लिया गया है। 

आरोपी ने महिला को ऐसे फंसाया जाल में

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मालवीय नगर निवासी 32 वर्षीय एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे नौकरी की जरूरत थी। इस बारे में देवर को अच्छी तरह से पता था। वह बीते दिनों पहले मेरे पास आया और बोला भाभी मैं आपको नौकरी दिला देता हूं। इस बहाने से आरोपी उसे एक होटल में ले गया और बोला जो काम देंगे वह होटल में ही आकर मिलेंगे। 

वीडियो वायरल की धमकी देकर कई बार किया रेप

बता दें कि महिला ने पुलिस से बताया है कि होटल में ले जाकर देवर मुझे एक कमरे में ले गया और नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया। वहां पहले से ही उसने कई जगहों पर मोबाइल में कैमरा ऑन करके लगा रखा था। वहां पर भाभी को ले जाकर उसने दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाए। उसके बाद ये वीडियो वायरल करने के धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया। आखिर पीड़िता ने अपने पति को इस प्रकरण की जानकारी दी और फिर थाने जाकर केस दर्ज करवाया। अब बजाज नगर थाने में पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर