Accident Of Jaipur Policeman: जयपुर में तेज रफ्तार में कार सवार ने पुलिसकर्मियों को कुचला, वीडियो वायरल

Accident Of Jaipur Policeman: राजधानी जयपुर में एक तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हादसा इतना जोरदार था कि पास खड़े लोगों को काफी देर तक ये नहीं समझ आया कि आखिर हुआ क्या।

Car rider crushed policemen at high speed in Jaipur
जयपुर में तेज रफ्तार में कार सवार ने पुलिसकर्मियों को कुचला 
मुख्य बातें
  • जयपुर में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसकर्मियों को रौंदा
  • दोनों पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर
  • पुलिस सीसीटीवी की मदद से तलाश रही आरोपी

Accident Of Jaipur Policeman:  राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां नाकाबंदी पर खड़े दो पुलिसकर्मियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारकर हवा में उड़ा डाला। हादसा इतना जोरदार था, कि टक्कर लगने के बाद दोनों पुलिसकर्मी हवा में उछलकर 20 फीट दूर जा गिरे। टक्कर लगने के बाद कार का ड्राइवर वहां से फरार हो गया।

नाकाबंदी पर खड़े अन्य पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें हादसे को देखकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। 

दोनों सिपाही करीब 20 फीट हवा में उड़कर नीचे गिरे

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला झोटवाड़ा थाना क्षेत्र का है। पंखा काटा के पास चौराहे पर पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल रघुवीर सिंह और सिपाही महेंद्र सिंह अन्य जवानों के साथ ड्यूटी कर रहे थे। घटना रात के करीब एक बजे की है। जब एक सफेद रंग की गाड़ी तेज रफ्तार से आई, जिसने पहले बैरिकेडिंग को टक्कर मारी, जिसके बाद दो सिपाहियों को टक्कर मारते आगे चली गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों सिपाही करीब 20 फीट हवा में उड़कर नीचे गिर पड़े।

दोनों पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मियों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। दोनों को पहले मनीपाल अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान हेड कॉन्स्टेबल रघुवीर सिंह की हालात गंभीर बताई गई, जिन्हें बाद में एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। रघुवीर सिंह के चेहरे पर गंभीर चोट हैं, साथ ही उनके कंधे और गर्दन की हड्डियां भी टूट गई हैं। वहीं पुलिस के सिपाही महेंद्र सिंह के सिर और कमर पर चोट आई हैं। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर