Jaipur Crime News: जयपुर के नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी, इस वजह से हुई थी मौत, जानें

Jaipur Police: जयपुर में रिंग रोड स्थित कचरा फैक्ट्री के पास नाले में एक युवक की लाश मिली है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में युवक की अधिक नशे की वजह से मौत होना लग रहा है। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। अभी युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

jaipur crime news
जयपुर में नाले में मिला संदिग्ध अवस्था में शव, जांच शुरू (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जयपुर में कचरा फैक्ट्री के पास नाले में मिली लाश
  • तीन दिन पुरानी है लाश, बदबू उठने पर पता चला
  • पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक फैक्ट्री के पास सीमेंट नाले में एक युवक की लाश मिली है। 3 दिन पुरानी लाश के सड़ने पर उठी बदबू से लोगों को शव होने का पता चला। बता दें कि, कानोता थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि, शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव के पहचान करने के लिए आस-पास के इलाकों में पूछताछ भी की है। बता दें कि, पुलिस की प्रथमदृष्टि की जांच में युवक की मौत नशे के ओवर डोज से होना सामने आई है। पुलिस ने कहा है कि, युवक के शव की शिनाख्त जल्द ही हो जाएगी, इसके लिए प्रयास जारी है।

शव मिलने से इलाके में दहशत

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सुबह करीब 8 बजे रिंग रोड स्थित कचरा फैक्ट्री के पास तेज मानव गंध उठने लगी। तेज बदबू उठने पर स्थानीय लोगों ने इधर-उधर तलाशना शुरू किया। पास ही सीमेंट के नाले में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। शव पड़ा होने का पता चलने पर इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। लाश मिलने की सूचना पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए। मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को एंबुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया है।

नशे का ओवर डोज मौत का कारण

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 40 साल है। लाश के पास बीयर की खाली बोतल और नशे का एक इंजेक्शन पड़ा मिला है। शरीर पर किसी प्रकार के जख्म के निशान नहीं मिले है। तीन दिन पहले मौत होने से शव सड़ने से उठी बदबू से लाश पड़े होने की जानकारी मिली। पुलिस की प्रथमदृष्टी की जांच में सामने आया है कि, मृतक की मौत नशे के अत्यधिक सेवन से हुई है। बता दें कि पुलिस मृतक की पहचान के साथ परिजनों की तलाश कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर