Jaipur Crime News: जयपुर में युवक पर जानलेवा हमला, वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस में मामला दर्ज

Jaipur Crime News: जयपुर में बदमाशों के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को बीच सड़क पर पीटा जा रहा है। उसके ऊपर फरसे और रॉड से हमला किया जा रहा है। बदमाश युवक को काटने की फिराक में थे, लेकिन भीड़ जुटने के कारण फरार हो गए। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 jaipur crime news
जयपुर में युवक पर बीच सड़क पर जानलेवा हमला  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा ‘ये तो ट्रेलर है, फिल्म बाकी है’
  • घटना जवाहर सर्किल इलाके में होटल कासा के सामने की है
  • पुलिस ने कहा आरंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का

Jaipur Crime News: जयपुर में बदमाशों ने एक युवक को दिनदहाड़े बीच सड़क पर मारने की कोशिश की। मामला जवाहर सर्किल इलाके का है। युवक पर बदमाशों ने फरसे और रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। भीड़ जुटने के कारण बदमाश फरार हो गए। बदमाशों का हौसला इतना बुलंद था कि उन्होंने मारपीट का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में ये भी लिखा कि ये तो ट्रेलर है, फिल्म बाकी है। पीड़ित ने मामला पुलिस में दर्ज कराया है।

जानकारी के लिए बता दें यह मामला 22 मई की शाम जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके का है। शनिवार की शाम को इसका वीडियो वायरल होने पर मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि घटना होटल बेला कासा के सामने की है। जहां बदमाशों ने लोहे की रॉड और फरसे से 24 साल के हसनपुरा निवासी राहुल धानका पर हमला कर दिया। युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद बदमाशों ने पिटाई का वीडियो 24 मई को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

ये है पूरा मामला

राहुल ने रिपोर्ट में बताया की 22 मई को वह अपने दोस्त अंकुर भारद्वाज के साथ टोंक रोड आश्रम मार्ग स्थित होटल बेला कासा में गया था। होटल से निकलने पर मेन रोड पर आकर खड़ा हो गया। उसका दोस्त कार को पार्किंग से लेने के लिए चला गया। इस दौरान आश्रम रोड पर एक गाड़ी में 6 से ज्यादा युवक आए। जिसमें हटवाड़ा निवासी सलमान उर्फ कबूतर, झोटवाड़ा निवासी राज सोनी, गौतम और अन्य लड़के मौजूद थे। जिन्होंने जानलेवा हमला किया। मारपीट के दौरान सलमान उर्फ कबूतर ने उसे बंदूक भी दिखाई। गौतम और राज ने फरसे-रॉड से उसके शरीर पर कई जगह वार किए। बदमाश फरसे से राहुल का शरीर काटना चाहते थे। भीड़ एकत्र हुई तो बदमाश मौके से भाग गए।

अभी तक नहीं पकड़ा गया कोई आरोपी

पीड़ित की रिपोर्ट पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब तक की जांच में सामने आया कि पीड़ित और हमलवार आदतन अपराधी है। आपस में पुरानी रंजिश है। इसी को लेकर बीच सड़क पर हमला किया गया। 23 मई को जवाहर नगर सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया गया। घटना के बाद भी बदमाश इतने बेखौफ हैं कि अपने सोशल मीडिया पर पीटने का वीडियो शेयर कर रहे हैं। मालवीय नगर एसीपी देवी सहाय मीणा ने बताया कि राहुल धानका के मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर