Rajasthan Crime News: राजस्थान में गुंडाराज, चाय की दुकान पर डॉक्टर्स पर जानलेवा हमला

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के बाहर चाय पीने गए दो डॉक्टर्स के ऊपर बदमाशों ने सिगरेट न देने पर जानलेवा हमला कर दिया। डाक्टर्स को सर में गंभीर चोटें आई हैं। बदमाशों ने जाते-जाते उनके पैर के पास फायरिंग भी की। जिसमें वे बाल-बाल बचे।

Rajasthan Crime News
राजस्थान में बदमाशों ने डॉक्टर्स पर की फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने डॉक्टरों से लाठी-डंडे से मारपीट की
  • राजस्थान के भरतपुर का है मामला
  • बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पुलिस कर रही मामले की जांच

Rajasthan Crime News: राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला भरतपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज के पास का है। रात 9 बजे दो डॉक्टर कॉलेज के पास चाय पी रहे थे। इसी दौरान उनसे बदमाशों ने सिगरेट मांगी। डॉक्टर्स ने सिगरेट देने से मना किया तो बदमाशों ने लाठी-डंडो से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। जाते-जाते उनके पैर के पास फायरिंग भी करते गए। फायरिंग के दौरान डॉक्टर्स बाल-बाल बचे। अगले दिन इस हमले के विरोध में मेडिकल छात्रों ने कॉलेज गेट पर ताला लगा प्रदर्शन किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

कॉलेज पर प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स का कहना है कि भरतपुर में अपराधी इतने बेखौफ हैं कि खुलेआम हथियार लेकर घूमते हैं। जरा सी बात पर फायरिंग करते हैं। पुलिस 15 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। मेडिकल स्टूडेंट्स ने इस दौरान कॉलेज प्रबंधन की खामियों पर भी नाराजगी जाहिर की है। इस घटना के बाद कॉलेज के छात्रों में आक्रोश है।

ये था पूरा प्रकरण

मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज के बाहर थड़ी पर 27 साल के डॉ. रवि चोपड़ा और 28 साल के डॉ. नवीन गुर्जर चाय पीने गए थे। वहां कार सवार चार युवक पहुंचे। युवक शराब के नशे में धुत थे। एक बदमाश ने डॉ. रवि से सिगरेट मांगी। डॉ. नवीन फोन पर बिजी था। रवि ने सिगरेट के लिए मना किया तो बदमाशों ने लाठी-डंडों से दोनों डॉक्टरों से मारपीट की। डॉक्टरों के सिर में चार-चार टांके लगे हैं।  एक बदमाश ने पिस्टल से दोनों डॉक्टर्स के पैरों के पास फायर किया । डॉ. नवीन ने कहा कि हमने बदमाशों को यह भी कहा कि हम डॉक्टर हैं और यहां जॉब करते हैं। फिर भी बदमाश उन पर डंडे बरसाते रहे। दोनों को घायल करने के बाद बदमाश गाड़ी में बैठकर भाग गए। डॉ. नवीन ने कहा कि उनमें से जाते समय एक बदमाश ने अपना नाम चंदू देशवाल बताया था।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने मामले से पल्ला झाड़ा

मिली जानकारी के अनुसार सेवर थाना अधिकारी अरुण कुमार का कहना है कि दो डॉक्टरों पर हुए हमले के मामले में FIR दर्ज कर ली है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुभाष बंसल ने कहा कि मामला मेडिकल कॉलेज परिसर से बाहर का है और इसमें कोई स्टूडेंट नहीं है। डॉ. रवि चोपड़ा राजकीय जनाना अस्पताल में जूनियर रेजिडेंट है और डॉ नवीन गुर्जर सीएचसी उच्चैन का मेडिकल ऑफिसर है। बता दें कि मेडिकल कॉलेज के प्रबंधन से छात्र नाराज हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर