जयपुर में बेटी से आए दिन झगड़ती थी सास, गुस्साए पिता ने घर पहुंचकर दांतों से काट डाला दामाद का होंठ, हालत गंभीर

Jaipur Crime News: सास और बहू के झगड़े आम हैं। इसको लेकर दोनों में मारपीट की घटनाएं भी सामने आती रहीं हैं, लेकिन जयपुर में एक अलग तरह का मामला सामने आया है। यहां बेटी को प्रताड़ित करने की सूचना पर पिता उसके ससुराल पहुंचे और दामाद का ही होंठ काट डाला। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि दो पुलिसकर्मियों को घटनास्थल पहुंचना पड़ा।

Jaipur Crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घटना को अंजाम देने के बाद पिता अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया
  • कॉलोनी के एक शख्स ने पीड़ित योगेंद्र को अस्पताल पहुंचाया
  • 10 साल पहले हुई थी योगेंद्र शर्मा और कविता की शादी

Jaipur Crime News: जयपुर में एक दिलचस्प खबर सामने आई है। यहां सास और बहू के रोज-रोज झगड़े से परेशान होकर एक शख्स ने दांतों से अपने ही दामाद का होंठ काट डाला। इसके बाद अपनी बेटी को वहां से लेकर भाग गया। दरअसल, 35 वर्षीय योगेंद्र शर्मा और 32 वर्षीय कविता की शादी 10 साल पहले हुई थी। कॉलोनी वालों के अनुसार योगेंद्र और कविता का पांच साल का बेटा भी है।

योगेंद्र कैब ड्राइवर है। इसकी मां और कविता में आए दिन झगड़े होते रहते हैं। कविता ने शनिवार की सुबह अपने पिता 59 वर्षीय राजेंद्र शर्मा को फोन कर अपने घर बुलाया। यहां कविता ने अपने पिता के साथ मिलकर योगेंद्र की जबरदस्त पिटाई की। 

योगेंद्र की मां रोते हुए घर से बाहर आई तो लोगों ने बचाया

पिता के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति की पिटाई की। फिर राजेंद्र शर्मा ने अपने दामाद का चेहरा काटना चाहा। इस बीच दांतों में होंठ आने पर उसका होंठ ही काट लिया। यह देखकर योगेंद्र की मां रोते हुए घर से बाहर निकली। इसके बाद कॉलोनी के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दो पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे। 

आरोपी अपनी बेटी को लेकर पहुंचा थाने

इधर, आरोपी राजेंद्र भी अपनी बेटी कविता को लेकर मानसरोवर थाने पहुंच गया। यहां उसने अपने दामाद योगेंद्र के खिलाफ बेटी को पीटने की शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस द्वारा घायल योगेंद्र का इलाज करवाया जा रहा है। थानेदार का कहना है कि फिलहाल एक पक्ष ने ही दूसरे पक्ष के खिलाफ आवेदन दिया है। दूसरे पक्ष से सच जानने की कोशिश की जा रही है। फिर मामले की तहकीकात शुरू कर दी जाएगी। पुलिस का कहना है कि सच जानने के लिए कॉलोनी के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। ताकि पीड़ित को न्याय और दोषी पर कार्रवाई की जा सके। कॉलोनीवासियों ने कुछ जानकारी दी है, जिससे जुड़े सवाल-जवाब दोनों परिवारों से किए जाएंगे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर