Jaipur News: जयपुर के रेस्टोरेंट में कस्टमर और कर्मचारियों में जमकर मारपीट-तोड़फोड़, एक युवक गिरफ्तार

Fight In Jaipur Restaurant: जयपुर के एक रेस्टोरेंट में आए परिवार और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। परिवार वालों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ मचाई। इस मारपीट में रेस्टोरेंट के चार कर्मचारी घायल हो गए हैं। रेस्टोरेंट के मालिक ने मामला दर्ज कराया है। एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई है।

jaipur crime news
जयपुर के रेस्टोरेंट में कस्टमर और कर्मचारियों के बीच मारपीट (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर में रेस्टोरेंट में आए परिवार ने जमकर की तोड़फोड़
  • रेस्टोरेंट के कर्मचारियों और परिवार वालों में जमकर मारपीट
  • रेस्टोरेंट के चार कर्मचारी घायल, मालिक ने मामला दर्ज कराया

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर के रेस्टोरेंट में आए परिवार ने जमकर तोड़फोड़ की। गाली-गलौज के साथ रेस्टोरेंट कर्मचारियों से मारपीट भी की। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से हो रही मारपीट को देखकर वहां मौजूद कस्टमर खाना छोड़कर भाग निकले। बता दें कि हमले में रेस्टारेंट को काफी नुकसान हुआ है। रेस्टोरेंट के चार कर्मचारी घायल हो गए। झगड़े की सूचना के बाद जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बता दें कि जवाहर नगर थाने में रेस्टोरेंट के मैनेजर ने मामला दर्ज करवाया है। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि राजापार्क स्थित पंचवटी सर्किल पर एक फैमिली रेस्टोरेंट है। मैनजर राजेश कुमार मीणा ने जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया है कि रात करीब 10:30 बजे रेस्टोरेंट पर खाना खाने एक परिवार के 15-16 लोग आए थे। परिवार के साथ युवक, युवती व महिलाएं भी थीं। बता दें कि खाने का ऑर्डर देने से पहले ही पास बैठे भाई-बहन (कस्टमर) को जल्दी उठकर जाने की कहकर गाली-गलौज शुरू कर दिया। खाना खा रहे भाई-बहन के विरोध करने पर कर्मचारी भी बीच-बचाव करने लगे।

ऐसे शुरू हुई मारपीट

जानकारी के लिए बता दें कि कस्टमर को गाली देने से मना करने पर कर्मचारियों से गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते कर्मचारियों से धक्का-मुक्की शुरू हो गई। परिवार के लोग कर्मचारियों से मारपीट करने लगे। रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को आते देखकर साथ ही आई युवतियां-महिलाएं भी हमले में शामिल हो गईं। उन्होंने रेस्टोरेंट में हाथ लगे बर्तनों को फेंककर तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

बता दें कि हमले में रेस्टोरेंट के कर्मचारी कमल कुमार, कौशल, सुरेश और धर्मवीर भूषण घायल हो गए हैं। हेड कांस्टेबल मनोज कुमार के अनुसार रेस्टोरेंट मे मारपीट करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मौके से मोहित को पकड़ लिया था। उसका शांतिभंग में चालान किया गया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर