Jaipur Accident: मस्ती बनी मौत का कारण, जयपुर में तालाब में डूबे 5 दोस्त, 2 की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Jaipur Police: जयपुर के एक तालाब में डूबने से दो की मौत हो गई है। तीन को बचा लिया गया है। पांच दोस्त बारिश के दौरान नहाने के लिए घर से दूर तालाब में गए थे। नहाते समय गहरे पानी में चले गए। किसी तरह तीन को बचाया जा सका है।

Jaipur Crime News
जयपुर में नहाने गए पांच दोस्त तालाब में डूबे, दो की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बारिश के मौसम में मजा लेना बनी सजा
  • 5 दोस्तों में से तीन को बड़ी मुश्किल से बचाया जा सका
  • तालाब में नहाते समय गहरे पानी के कीचड़ में चले जाने से हुई दो की मौत

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर में बारिश के मौसम का मजा लेने के लिए नहाने गए पांच छात्र तालाब में डूब गए। इनमें से दो की मौके पर ही डूबने से मौत हो गई, जबकि तीन छात्रों को बड़ी मुश्किल से बचाया जा सका। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

बता दें कि, घटना जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके की है। एसएचओ (विश्वकर्मा) रमेश सैनी ने बताया है कि, हादसे में मनीष गुप्ता (14) और रोहित बुनकर (16) की डूबने से मौत हो गई। मनीष 7वीं कक्षा और रोहित 9वीं कक्षा में पढ़ता था। वहीं, इरशाद (17) (12वीं कक्षा), निकिल शाह (14) (9वीं कक्षा) और अनिकेत यादव (12) (8वीं कक्षा) का इलाज अस्पताल में चल रहा हैं।

गहरे पानी में जाने से गई जान

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ सैनी ने बताया है कि, मौके पर मौजूद लोगों की मदद से डूबे पांचों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया। इस दौरान दो की मौत हो गई थी। वहीं, तीन बच्चों को इलाज के लिए कांवटिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पांचों दोस्त पैदल-पैदल घर से करीब 2 किलोमीटर दूर दौलतपुरा थाना इलाके में आंकेड़ा डूंगर पहुंचे थे। दो दिन से हो रही अच्छी बारिश के चलते तालाब में करीब 8 फीट पानी भर गया था। पांचों बच्चे नहाने के लिए तालाब में कूद गए। तालाब के गहरे पानी में कीचड़ होने से पांचों फंस गए। वे तालाब में डूबने लगे और चिल्लाने लगे। बता दें कि, बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग दौड़कर किसी तरह मौके पर पहुंचे।

केवल तीन बच्चों को किसी तरह बचाया जा सका

जानकारी के लिए बता दें कि, लोगों ने तालाब किनारे फंसे तीन दोस्त इरशाद, निकिल और अनिकेत को किसी तरह बाहर निकाल लिया। लोगों ने तालाब में मनीष और रोहित के डूबने की सूचना पुलिस को दी। दौलतपुरा और विश्वकर्मा थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। बता दें कि पुलिस ने लोगों की मदद से करीब 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को तालाब से बाहर निकाला जा सका।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर