राजस्थान में चार विधायक संक्रमित, 13 और मरीजों की मौत

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Sep 01, 2020 | 09:43 IST

राजस्थान में सोमवार को चार विधायक कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाये गए। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को 13 और मौत हुईं जिससे राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 1056 हो गई है।

rajasthan coronavirus updates
राजस्थान कोरोना वायरस अपडेट्स 

जयपुर : राजस्थान में सोमवार को चार विधायक कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाये गए। कांग्रेस विधायक रमेश मीणा और भाजपा के तीन विधायक- हमीर सिंह भायल, अशोक लाहोटी और चंद्रभान सिंह आक्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये है। अशोक लाहोटी ने ट्वीट के जरिये संक्रमित होने की पुष्टि की है।

उन्होने ट्वीट में कहा, ‘कोविड-19 के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने जांच करायी जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। पिछले दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, मेरा उन सभी से अनुरोध है कि वे अपनी जाँच करवाएं।’ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

गहलोत ने ट्वीट किया ‘मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस विधायक रमेश मीणा, भाजपा विधायक हमीर सिंह भायल,और चंद्रभान सिंह आक्या कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाये गये है.. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को 13 और मौत हुईं जिससे राज्य में इस घातक वायरस के संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 1056 हो गई है। इसके साथ रिकार्ड 1466 नये संक्रमित मिलने से राज्य में संक्रमितों की संख्या 81693 हो गयी। इनमें से 13825 रोगी उपचाराधीन हैं।
एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात साढे आठ बजे तक राज्य में 13 और संक्रमितों को मौत हुई।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर