Jaipur News: जयपुर में कारोबारी से गैंगस्टर ने मांगी दस लाख की रंगदारी, बोला- रुपए नहीं दिए तो जान से मार दूंगा

Jaipur Police: जयपुर में कारोबारी से गैंगस्टरों ने दस लाख रुपये की मांग की है और धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे। धमकी भरे फोन कॉल से कारोबारी परेशान हो चुका है। उसका कहना है कि अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Jaipur Crime News
जयपुर में गैंगेस्टर ने कारोबारी से दस लाख रुपये की मांग की, जान से मारने की दी धमकी (प्रतिकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • प्रापर्टी कारोबारी को धमकी भरे कॉल कर 10 लाख रुपये की मांग
  • पीड़ित ने कहा, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो कर लूंगा सुसाइड
  • जयपुर के मालपुरा गेट थाने में पुलिस ने मामला किया दर्ज

Jaipur News: राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि बदमाश खुलेआम फोन कॉल कर पैसे की मांग कर रहे हैं। ताजा मामला एक कारोबारी से दस लाख रुपये की मांग का है। कारोबारी प्रॉपर्टी और कपड़े का बिजनेस करता है। पीड़ित कारोबारी से रुपये की डिमांड गैंगस्टर मनीष सैनी और उसकी गैंग के अन्य बदमाश कर रहे हैं। प्रॉपर्टी कारोबारी ने मालपुरा गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  


पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित कारोबारी का कहना है कि मैं बहुत ज्यादा डिप्रेशन में आ चुका हूं। पुलिस अगर कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं सुसाइड कर लूंगा। गैंगस्टर मनीष सैनी ने कारोबारी से ये भी कहा है कि अगर पैसे नहीं दे पाएगा तो फांसी लगाकर मर जाओ, नहीं तो हम तुझे जान से मार देंगे।

6 मई से कारोबारी को मिल रही धमकी

एसएचओ रायसल सिंह ने बताया कि बगरोठो का मोहल्ला सांगानेर निवासी उमेश शर्मा (30) ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह प्रॉपर्टी और कपड़ों का बिजनेस करता है। कारोबारी का आरोप है कि 6 मई से लगातार गैंगस्टर मनीष सैनी और गैंग के बदमाश उसे 10 लाख रुपए देने के लिए धमकी भरे कॉल कर रहे है। रिपोर्ट में बताया कि 6 मई को मनीष सैनी गैंग के बदमाश मुकेश गुर्जर ने उसे कॉल किया। गाली-गलौज कर 10 लाख रुपए मांगे। कुछ देर बाद गैंगस्टर मनीष सैनी ने कॉल कर धमकाया। बोला- तू बढ़िया पैसा कमा रहा है। मुझे 10 लाख रुपए दे। रुपए देने से मना करने पर बोला- मुझे पैसे देने पड़ेंगे, नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। गैंग के बदमाश अक्षय सैनी, सुरेन्द्र भाटी और मुकेश गुर्जर भी लगातार धमकी दे रहे है। आरोपी गैंगस्टर पीड़ित कारोबारी से फोन करके बोल रहे कि 10 लाख रुपए दे नहीं तो फांसी लगाकर मर जा, नहीं मैं मार दूंगा। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई के लिए तैयारी कर रही है।

पीड़ित ने कहा, कार्रवाई नहीं होने पर कर लूंगा खुदकुशी

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित उमेश का कहना है कि पिछले कई दिनों से मुझे मनीष सैनी गैंग का कॉल आता रहा है। ये लोग मुझसे कहते हैं कि 10 लाख रुपए दे नहीं तो तुझे जान से मार देंगे, नहीं तो तू फांसी लगाकर मर जा। मनीष सैनी, अक्षय सैनी, मुकेश गुर्जर और सुरेन्द्र भाटी ये लोग मुझे काफी दिन से परेशान कर रहे है। मैं मानसिक रूप से काफी परेशान हो चुका हूं। मैं इससे डिप्रेशन में आ चुका हूं। प्रशासन इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगा तो मैं फांसी लगाकर मर जाऊंगा। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की है। पुलिस का कहना है वह मामले में कार्रवाई करेगी।  

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर