Jaipur Psycho Husband: पत्नी को वीडियो कॉल कर लगाई खुद की गाड़ी में आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर समाचार
Updated Feb 23, 2022 | 16:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jaipur Psycho Husband: भरतपुर के कोतवाली इलाके में एक सिरफिरे व्यक्ति ने पत्नी को वीडियो कॉल कर अपनी कार में आग लगा दी। आग लगने के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो गई, पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Husband Wife Fight
पत्नी को वीडियो कॉल करके कार में लगाई आग (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • पत्नी से लड़ाई कर पति ने लगाई अपनी गाड़ी में आग।
  • आग लगने के बाद मोहल्ले में मचा हड़कंप।
  • पहले से पत्नी के साथ घर में करता था तोड़ फोड़।

Jaipur Psycho Husband: भरतपुर के कोतवाली इलाके में विगत देर रात पत्नी से झगड़ा होने के बाद शराबी पति ने अपनी ही कार में आग लगा ली। यह कदम उठाने से पहले पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल भी किया था। इस घटना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और अपनी गाड़ी में आग लगाने वाले सिरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया। घटना के कुछ समय के बाद महिला भी अपने परिवार के साथ वहां पर पहुंची। 

पत्नी को टॉर्चर करता था व्यक्ति

महिला के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी प्रीति की शादी साल 2003 में नदिया मोहल्ले के प्रवीण नाम के युवक से की थी। लेकिन शादी के चंद दिनों बाद ही दोनों में झगड़ा होना शुरू हो गया। महिला के पिता ने बताया कि व्यक्ति को बीच-बीच में सनक चढ़ती थी और वह अपनी बीवी से झगड़ने लगता था। प्रवीण और प्रीति की दो बेटियां भी हैं। पिता के मुताबिक, प्रवीण कभी खुद को तो कभी प्रीति को या फिर घर के सामानों के साथ तोड़फोड़ करते हुए प्रीति को टॉर्चर करता था।

वीडियो कॉल कर दिखाया पूरा माजरा

 बताया जा रहा है कि बीवी को वीडियो कॉल के बाद प्रवीण ने पहले तो अपनी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़का और उसके बाद उसमें आग लगा दी। वह सारी घटना अपनी बीवी को दिखाता रहा। प्रीति ने वीडियो कॉल के बीच फोन अपने पिता को दे दी। ऐसे में महिला के पिता ने भी प्रवीण को काफी रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी।

दूसरी कार ने भी पकड़ ली थी आग

बताया जा रहा है कि जिस वक्त प्रवीण की कार में आग लगी, उस वक्त वहां एक और कार खड़ी थी, जिसने आग पकड़ ली। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। दूसरी कार का मालिक भी तुरंत वहां पहुंचा और जलती हुई अपनी कार को दूर ले गया और बड़ी मुश्किल से उसने आग पर काबू पाया। लोगों को इकठ्ठा होते देख पास के मंदिर से पानी लाकर प्रवीण आग को बुझाने लगा। पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आग बुझ चुकी थी। कुछ देर बाद प्रवीण का ससुर और प्रीति भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रवीण को पुलिस के हवाले कर दिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर