Jaipur Crime News: जयपुर के पाली में सस्पेंड कांस्टेबल ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चरित्र पर था शक

Jaipur Crime News: जयपुर के पाली में एक संस्पेंड हो चुके कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पकड़े जाने पर बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। आरोपी ने पत्नी की लाश को पास के जंगल में छिपा दिया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सारा मामला स्पष्ट हो गया।

 jaipur crime news
जयपुर में पति ने की पत्नी की हत्या, चरित्र पर था शक (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने हत्या के बाद शव को जंगल में छिपाया
  • आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- पत्नी का था किसी दूसरे से अवैध संबंध
  • सीसटीवी फुटेज से खुला हत्या का भेद

Jaipur Crime News: जयपुर के पाली में संस्पेंड कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चक्कर में उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने मामले को छुपाने के लिए शव को पत्थर और मिट्‌टी से दबाकर जंगल में छोड़ दिया था। पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पूरा माजरा सामने आया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला पाली के बगड़ी नगर का है।

सीओ डॉ. हेमंत जाखड़ ने बताया है कि ​​​​​मृतका के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस धारेश्वर की पहाड़ियों में मृतका संतोष देवी की तलाश में पहुंची थी। काफी मशक्कत के बाद उन्हें पहाड़ियों से बदबू आई। ऐसे में वहां पहुंचे तो एक शव पड़ा मिला। जिस पर पत्थर व मिट्टी डालकर ढका गया था।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया है कि मामले में कंटालिया गांव निवासी मृतका के पति नारायणलाल कालबेलिया को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। उसने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध चल रहा है। मामले में कंटालिया गांव निवासी अविनाश पुत्र नारायणलाल कालबेलिया ने अपनी 40 वर्षीय मां संतोष देवी पत्नी नारायणलाल कालबेलिया की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसके बाद रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी मां संतोष देवी (40) को उसके पिता नारायणलाल बाइक पर बिठाकर ले गए थे। दोपहर करीब 3 बजे अकेले ही वापस घर लौटकर आए तो उसने मां के बारे में पूछा। तब बोले, उसे चमन चौराहे पर छोड़कर मैं पेट्रोल भरवाने चला गया था। लेकिन अपने स्तर पर हमने पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी फुटेज देखे तो पिता की बात झूठी निकली।

सीसीटीवी फुटेज में खुला पिता का काला चिट्ठा

मृतका के पुत्र अविनाश ने रिपोर्ट में बताया कि उसने व परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर पर कंटालिया से दोरनाड़ी, हरियामाली, केरखेड़ा होते हुए धारेश्वर की पहाड़ी की तरफ सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। सीसीटीवी फुटेज में धारेश्वर की पहाड़ियों की तरफ मां संतोष व पिता नारायणलाल जाते नजर आए थे। लेकिन वहां से वापस आते समय बाइक पर पिता अकेले थे। हमें शक है कि उन्होंने मां की हत्या कर शव धारेश्वर की पहाड़ियों में कहीं छुपा दिया। बता दें कि रिपोर्ट में उन्होंने पिता द्वारा मां की हत्या कर शव धारेश्वर की पहाड़ियों में कही छुपाने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और लाश ढूंढने के बाद आरोपी को पकड़ लिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर