Jaipur Accident: कार की टक्कर से फटा बाइक का टैंक, एमबीबीएस स्टूडेंट की मौत, दोनों वाहन बने आग का गोला

Jaipur Accident : जयपुर में एक सड़क दुर्घटना में 2 छात्र बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद बाइक की टंकी में आग लग गई। इससे पहले कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं आग की लपटों की चपेट में आने से दोनों घायल छात्र बुरी तरह से झुलस गए। आग ने कार को भी अपनी चपेट में ले लिया।

Jaipur Accident
सड़क हादसे में एक छात्र की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कार बाइक की आमने- सामने की भिड़ंत में  दोनों वाहनों में आग लग गई
  • दो दमकलों की सहायता से आग पर काबू पाया
  • इलाज के दौरान सोमवार को एक छात्र की मौत हो गई

Jaipur Accident : राजधानी के मोती डूंगरी स्थित गणेश जी के मंदिर वाले चौराहे पर कार बाइक की आमने- सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों में आग लग गई। इसके बाद दोनों छात्र बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर आई पुलिस ने दो दमकलों की सहायता से आग पर काबू पाया। वहीं दोनों घायल छात्रों को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने दोनों डेमेज वाहनों को सीज कर क्रेन के जरिए जयपुर के गांधीनगर थाने भिजवाया।

इधर, इलाज के दौरान सोमवार को एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में चौमूं के साहिबरामपुरा के रहने वाले विजय चौधरी (20) की मौत हो गई। जबकि भरतपुर के रहने वाले मृगांक ( 21) का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि, दोनों एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। घटना सोमवार तड़के उस समय हुई जब दोनों दोस्त मोती डूंगरी चौराहे की ओर आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों युवक बाइक से गिर कर घायल हो गए। 

बाइक की टंकी फटने से लगी आग

पुलिस के मुताबिक, दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद बाइक की टंकी में आग लग गई। इससे पहले कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं आग की लपटों की चपेट में आने से दोनों घायल छात्र बुरी तरह से झुलस गए। आग ने कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी। बाद में दो दमकलों के जरिए आग पर काबू पाया गया। दोनों वाहन जलकर कबाड़ में तबदील हो गए। पुलिस एंबुलेंस के जरिए दोनों गंभीर घायलों को अस्पताल ले गई। इलाज के दौरान एक एमबीबीएस छात्र की मौत हो गई। जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अब कार चालक को तलाश रही है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर