Jaipur Accident News: बाइक को बचाने के लिए अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में एक महिला की मौत

Jaipur Accident News: श्रीमाधोपुर के वार्ड चार का रहने वाले गोपाल कुमावत अपनी पत्नी सरिता व तीन दोस्तों के साथ कार से खाटूश्याम जी में बाबा श्याम के दर्शन करने गए थे। बाइक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में महिला की मौत हो गई।

Jaipur Accident News
जयपुर की रींगस रोड पर एक्सीडेंट में एक महिला की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • खाटूश्याम के दर्शन कर लौट रहे थे कार सवार
  • बाइक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई
  • हादसे में महिला की मौत हो गई

Jaipur Accident News: राजधानी के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए। हादसा रविवार की देर शाम को एनएच 50 पर रींगस रोड़ पर स्थित गांव जालपानी के निकट हुआ। पुलिस ने बताया कि, हादसे में घायल महिला को श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया था। परिजन महिला को जयपुर ले जा रहे थे, इस बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अब महिला की डेड बॉडी श्रीमाधोपुर की सीएचसी की मोर्चरी में रखवाई है। सोमवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 

खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे

पुलिस के मुताबिक, श्रीमाधोपुर के वार्ड चार का रहने वाले गोपाल कुमावत अपनी पत्नी सरिता व तीन दोस्तों के साथ कार से खाटूश्याम जी में बाबा श्याम के दर्शन करने गए थे। दर्शन करने के बाद वापस लौटते समय रविवार की देर शाम को एनएच 50 पर रींगस रोड़ पर स्थित गांव जालपाली के निकट सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चलते उनकी कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में गोपाल कुमावत की पत्नी सरिता गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि अन्य लोगों के मामूली चोटें आई। वहीं कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल सरिता को श्रीमाधोपुर की सीएचसी ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया। अब पुलिस मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपेगी।  

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर