Jaipur: अवैध देसी कट्टे के साथ दो वांटेड गिरफ्तार, इस तरह देते थे घटना को अंजाम, पुलिस ने दबोचा

Jaipur Police Action: जयपुर पुलिस ने दो वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों पर शेखावटी के कई थानों में मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपी अवैध हथियार के दम पर घटना को अंजाम देते थे। पुलिस पूछताछ कर रही है।

Jaipur Crime News
जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े दो वांटेड बदमाश, कई मामलों में हैं वांछित (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जयपुर की करधनी थाना पुलिस ने की कार्रवाई
  • आरोपियों के कब्जे से देसी कट्टा और चोरी की बाइक बरामद
  • शेखावटी के कई थानों में वांटेड हैं आरोपी

Jaipur News: राजधानी जयपुर में अवैध हथियार के दम पर वारदात करने आए दो वांटेड बदमाशों को करधनी थाना पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लोडेड देसी कट्टा और चोरी की बाइक जब्त कर ली है। दोनों ही शातिर बदमाश शेखावटी के कई थानों में वांटेड बताए जा रहे हैं। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से मिली सटीक सूचना पर सफलता मिली है। पुलिस का कहना है कि, इन आरोपियों की कई थानों की पुलिस को तलाश थी। आरोपी इतने शातिर थे की ये हर बार पुलिस की पकड़ से बच जाते थे। पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।

ऐसे पकड़ में आए वांटेड बदमाश

डीसीपी (वेस्ट) वंदिता राणा ने बताया है कि, गिरफ्तार आरोपी जितेन्द्र बुरडक दातारामगढ़ खाटूश्यामजी सीकर का रहने वाला है। दूसरा आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है, यह श्रीमाधोपुर सीकर का निवासी है। डीसीपी ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिली थी कि दीवान नगर-फर्स्ट खोरा बीसल में दो लड़के किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए हैं। दोनों ही वांटेड बदमाश हैं, जिनके पास अवैध हथियार भी हैं। एसएचओ बनवारी लाल मीणा के नेतृत्व में तुरंत टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर दोनों वांटेड बदमाश बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया।

चोरी, लूट समेत कई मामले हैं दर्ज

एसीपी (झोटवाड़ा) प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया है कि, तलाशी में बदमाशों के पास एक लोडेड देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से मिले अवैध हथियार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। बाइक की जांच-पड़ताल करने पर सीकर के उद्योग नगर से चोरी करना सामने आया है। चोरी की बाइक पर दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट लगाकर दोनों वांटेड बदमाश वारदात करने जयपुर आए थे। दोनों बदमाश शेखावटी के कई थानों में पहले से वांटेड है। जिनके खिलाफ चोरी, लूट और अवैध हथियार के कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में यह सामने आया है कि झोटवाड़ा से चुराई एक गाड़ी को दोनों बदमाश खाटूश्यामजी छोड़कर फरार हो गए थे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर