Jaipur: घर के बाहर युवक किडनैप, हड़कंप; बदमाशों का पीछा करने पर चलती गाड़ी से फेंका

Jaipur Police: जयपुर में एक युवक के घर के बाहर से किडनैप होने पर हड़कंप मच गया। लोगों ने कार सवार आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने युवक को चलती कार से बाहर फेंक दिया। युवक घायल है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

jaipur crime news
जयपुर में घर के बाहर से युवक को किया किडनैप, फिर चलती गाड़ी से फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जवाहर सर्किल थाना का मामला
  • कार से चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने किया पीछा तो युवक को फेंक दिया बाहर
  • पुलिस ने नामजद मामला किया है दर्ज

Jaipur News: जयपुर में घर के बाहर से एक युवक को अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट करने के बाद उसे जबरन कार में डालकर आरोपी ले गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोगों को पीछा करते देख बदमाशों ने चलती कार से उसे बाहर रोड पर फेंक दिया और आरोपी फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

बता दें कि जयपुर में युवक के किडनैप होने के मामले से हड़कंप मच गया। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबीश भी दी जा रही है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सदर टोंक निवासी शैलेन्द्र शर्मा नाम के युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह गैटोर रोड पर मदर टेरेसा नगर में किराए के मकान में रहता है। रात करीब 10:15 बजे उससे मिलने उसके परिचित घर आए हुए थे। बातचीत के दौरान वह उसे अपने साथ घर के बाहर लेकर आए। बता दें कि घर के बाहर कार में रवि मीणा, मटरु, मानस सहित दो लड़के बैठे हुए थे। पांचों ने उसे जबरन पकड़ लिया। उन्होंने घसीटकर पीटा और कार में बैठाने लगे। बचने की कोशिश करने पर मारपीट कर गला दबाया और कार में डाल लिया।

युवक का आरोप जान से मारने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि चलती कार में भी युवक के साथ मारपीट की। कार से चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के कई लोगों ने अपनी गाड़ियां पीछे लगा दी। जिन्हें देखकर किडनैपर्स ने नन्दपुरी बाइपास के पास चलती हुई कार से उसे धक्का देकर बाहर फेंक दिया। मारपीट और चलती कार से फेंकने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल होने पर उसे तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, उसे जान से मारने की नीयत से किडनैप किया गया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर