Jaipur Crime:जयपुर में घरों के बाहर गाड़ी अपने रिस्क पर करें पार्क, बदमाशों ने दर्जनों गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले

Jaipur Police: जयपुर में आधी रात के बाद बदमाशों ने रोड पर खड़ी 20 अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। घटना के बाद लोग हैरान हैं। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच-पड़ताल की जा रही है।

jaipur crime news
जयपुर में आधी रात बदमाशों का उत्पात, 20 से अधिक वाहनों में तोड़फोड़  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में हुई कैद
  • लोहे के सरिए से तोड़ा शीशा, कारों से सामान भी चोरी
  • आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

Jaipur News: राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि जयपुर में स्थित पुराने शहर यानी वॉल सिटी इलाके में देर रात दो बजे के बाद जो घटना हुई है वह इससे पहले आज तक कभी नहीं हुई। हालांकि शहर के बाहरी क्षेत्रों में अकसर ऐसे मामले सामने आते हैं। जयपुर में रोड पर खड़ी गाड़ियों में बदमाशों ने आधी रात के बाद जमकर तोड़फोड़ की है। सवेरे जब लोग जागे तो यह दृश्य देख कांप गए। संबंधित थाने के फोन घनघनाना शुरू हो गए। देर सवेरे बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचने लगे। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सौंपी गई जो देर रात दो बजे के बाद कैमरे में कैद हुई थी।  

शहर में देर रात तीन से चार बदमाशों ने बीस से भी ज्यादा कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ के शीशे तोड़ दिए और कुछ के चेचिस को भारी नुकसान पहुंचाया है। कई क्षेत्रों में तोड़फोड़ की यह बड़ी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। चांदपोल बाजार में रहने वाले पीड़ित ने बताया है कि चांदपोल बाजार में देर रात करीब तीन सौ से भी ज्यादा कारों की पार्किंग हुआ करती है। यह एक पेड पार्किंग है। इसके अलावा जयपुर में नाहरगढ़ रोड, गोविंद राव का रास्ता, जयलाल मुंशी रास्ता, उनियारों का रास्ता, बगरू वालों का रास्ता समेत अन्य मार्केट और गलियां भी हैं। सभी जगह घरों के बाहर ही वाहन पार्क किए जाते हैं।

बाइक सवार बदमाशों ने सरिया मार तोड़े शीशे

बता दें कि एक पीड़ित राजकुमार ने बताया है कि देर रात करीब दो बजे के बाद बाइक सवार कुछ अराजकतत्वों ने चांदपोल, उनियारा का रास्ता, बगरू वालों का रास्ता समेत अन्य बाजारों में खड़ी कारों को भारी नुकसान पहुंचाया है। कारों के शीशे सरिऐ मारकर पूरी तरह तोड़ दिए गए हैं। कई कारों में से सामान भी चोरी कर लिया गया है। शहर में करीब बीस से भी ज्यादा कारों में तोड़फोड़ वारदात हुई है। पुलिस को सूचना दे दी गई है। सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौपें गए हैं। ज्ञात हो कि देर रात हुई इस घटना के बाद जयपुर वॉल सिटी एरिया के नाहरगढ़ थाने में बीस से भी ज्यादा लोग पहुंच गए। उन्होनें आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसी आधार पर जांच .पड़ताल की जा रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर