Jaipur Crime News: हत्या के बाद शव लेकर अस्पतालों में घूमते रहे आरोपी, गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Jaipur Police: जयपुर में एक हत्या का सनसनीखेज और अजीबोगरीब मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि दो आरोपी हत्या के बाद शव को अस्पताल लेकर गए। परिजनों ने मौके पर पहुंच दोनों को पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में जुटी है।

jaipur crime news
जयपुर में हत्या के बाद आरोपी ही शव लेकर घूमते रहे, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर के कोटपुतली थाना क्षेत्र का है मामला
  • हत्या करने के बाद आरोपी उसे ले गए थे अस्पताल
  • पुलिस ने दो आरोपियों किया गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर से एक हत्या की हैरान करने वाली खबर सामने निकलकर आ रही है। इस मामले में हत्या कर आरोपी ही शव को लेकर घूम रहे थे। मृतक के शव को बानसूर सीएचसी अस्पताल लेकर आरोपी टहल रहे थे। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन बानसूर सीएचसी अस्पताल पहुंच गए। शव को लेकर घूम रहे दोनों आरोपियों को पकड़ कर बैठा लिया। परिजनों ने आरोपियों को बानसूर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में बानसूर पुलिस ने आरोपियों को कोटपुतली पुलिस को सौंप दिया।

बता दें कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर युवक के हत्या के पीछे का कारण क्या था। दोनों आरोपियों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

मृतक की बॉडी पर मिले गंभीर चोट के निशान

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया है कि, 10 सितंबर की रात्रि 11:00 बजे मीनू राम घर से गायब हो गया था। काफी तलाश करने के बाद भी पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद आरोपी के पिता ने इस घटना की सूचना परिजनों को दी। बता दें कि मृतक के भाई ने बताया है कि मीनू राम को बेरहमी से पीटा गया है। पुलिस ने बताया है कि उसके शरीर पर कई जगहों पर गंभीर चोट के निशान होने की जानकारी मिली है। मृतक युवक खेती करने का काम करता था।

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

बता दें कि मृतक का कोटपुतली पुलिस की मौजूदगी में बानसूर सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। परिजनों के अनुसार दोनों आरोपी हत्या में सम्मिलित हैं। बता दें कि मृतक और हत्या के दोनों आरोपी कोटपुतली थाना अंतर्गत एक ही गांव नागड़ी वास के निवासी हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर