Jaipur Crime News: चोरों की फौज की हुई मौज, खाकी की चौकसी को धत्ता बता लाखों रुपए ले उड़े बदमाश

Jaipur Crime News: चौमूं इलाके के गांव तुंत की ढाणी में बेखौफ बदमाशों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया और 35 हजार कैश सहित करीब डेढ़ लाख के सोने-चांदी के आभूषण ले गए। ग्रामीणों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि पुलिस के प्रभावी गश्त के दावों के बावजूद चोरों ने इलाके के लोगों की नींद उड़ा रखी है।

Jaipur Crime News
जयपुर के चौमूं इलाके में चोरों ने दो घरों से पार किए लाखों  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चौमूं इलाके के गांव तुंत की ढाणी में बेखौफ बदमाशों ने दो घरों को बनाया अपना निशाना
  • 35 हजार कैश सहित करीब डेढ़ लाख के सोने-चांदी के आभूषण ले गए
  • ग्रामीणों की मांग, पुलिस को गश्त प्रणाली मजबूत करनी चाहिए

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस को खुली चुनौतियां दे रहे हैं। वहीं आम लोगों का आरोप है कि ग्रामीण इलाकों में खाकी की चौकसी में ढिलाई के चलते चोरों की फौज के मौज हो रही है। चोर आए दिन लोगों के घरों में सेंध लगा मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। इसकी एक बानगी चौमूं इलाके के गांव तुंत की ढाणी में सामने आई है। 

जहां पर बेखौफ बदमाशों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया और 35 हजार कैश सहित करीब डेढ़ लाख के सोने-चांदी के आभूषण ले गए। ग्रामीणों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि पुलिस के प्रभावी गश्त के दावों के बावजूद चोरों ने इलाके के लोगों की नींद उड़ा रखी है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में हुई चोरी की घटनाओं का पुलिस अभी तक खुलासा करने में नाकाम रही है।

इनके घरों को बनाया निशाना

ग्रामीणों की मांग है कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस को गश्त प्रणाली मजबूत करनी चाहिए। ग्रामीणोंं ने बताया कि गोपाल नगर स्थित तुंता की ढाणी में हरिनारायण का परिवार तेज गर्मी होने के कारण घर के चौक में सो रहा था। जिसके चलते अज्ञात चोर घर के कमरे के बक्से व आलमारी के ताले तोड़ 25 हजार कैश व सोने-चांदी के आभूषण ले गए। घटना की जानकारी सुबह घर के अंदर जाने के बाद पता चली। इसी प्रकार ग्रामीण गोविंद नारायण के घर से अज्ञात चोर 10 हजार कैश सहित सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। ग्रामीणों के मुताबिक चोरों ने इससे पहले गांव के रामजीलाल सहित रामलाल, रतनलाल व रामू जाट के यहां पर चोरी की वारदात को अंजाम देना चाहा, मगर वे इसमें नाकामयाब रहे। इसके बाद दो घरों में चोरी की वारदात होने के बाद ग्रामीणों में जाग हो गई। जिसके चलते चोर मौके से फरार हो गए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर