Jaipur Crime Update: लकड़ी कारोबारी से 15.48 लाख की लूट, बंधक बना चाकू से किए कई वार, ये है पूरा मामला

Jaipur Crime Update: दो बाइक पर सवार होकर 5 की संख्या में आए बदमाशों ने टिंबर कारोबारी को पिस्टल की नोक पर बंधक बनाकर 15.46 लाख लूटकर फरार हो गए। एसीपी के मुताबिक बदमाशों की पहचान के लिए मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाली हैं।

Jaipur Crime Update
लकड़ी कारोबारी से बंधक बना लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दो बाइक पर सवार होकर आए 5 बदमाशों ने कारोबारी को पिस्टल की नोक पर बंधक बनाया
  • सेफ में रखे 15.46 लाख रुपए लेकर मौके से फरार हो गए
  • पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली

Jaipur Crime Update: राजधानी जयपुर बदमाशों के लिए महफूज जगह बनती जा रही है। संगीन अपराधों की बढ़ रही लिस्ट खाकी को चुनौती दे रही है। करीब दस दिन पूर्व गलता गेट इलाके में एक आटा कारोबारी के घर हुई करोड़ों की लूट के बाद करणी विहार थाना इलाके में एक लकड़ी कारोबारी को हथियारों के दम पर बदमाश लूट कर चले गए। घटना राजधानी के करणी विहार एक्सप्रेस हाईवे इलाके की है।

बदमाश महज दस मिनट में वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस मामले को लेकर झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी के मुताबिक दो बाइक पर सवार होकर 5 की संख्या में आए बदमाशों ने टिंबर कारोबारी को पिस्टल की नोक पर बंधक बनाया। इसके बाद उसके सिर पर चाकुओं से कई वार किए और 15.46 लाख लूटकर फरार हो गए। एसीपी के मुताबिक बदमाशों की पहचान के लिए मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है। 

पैसे दो नहीं तो गोली मार देंगे

एसीपी प्रमोद स्वामी के मुताबिक बदमाशों ने सबसे पहले तो फर्नीचर शोरूम में काम कर रहे कारीगरों को ऑफिस में बंद किया। इसके बाद मालिक विवेक अग्रवाल को पिस्टल की नोक पर ऑफिस में बंधक बनाकर रस्सी से बांध दिया। पीड़ित चिल्लाया तो उसके सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसे उसको मामूली चोटें आई। एसीपी के मुताबिक, लुटेरों ने गोली मारने की धमकी देकर कारोबारी से रुपए मांगे। इसके बाद ऑफिस में रखी सेफ की चाबी मांगी। बाद में सेफ में रखे 15.46 लाख रुपए लेकर मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि, लुटेरों ने महज 10 मिनट में वारदात को अंजाम दे डाला। 

बहुत देर तक रहा दहशत का माहौल

पुलिस के मुताबिक लूट की घटना के काफी देर बाद तक कारोबारी के ऑफिस में दहशत का माहौल रहा। कामगार व पीड़ित लुटेरों के डर से बहुत देर तक ऑफिस में बंधक बनें बैठे रहे। इसके बाद थोड़ी हिम्मत जुटाकर बाहर आए। पीड़ित ने देखा कि लुटेरे जा चुके हैं। पड़ोस में रहने वाले महेश गुप्ता ने सारा माजरा देखा तो वे चौंक गए। इसके बाद पीड़ित की पत्नी को मौके पर बुला उन्हें बंधन से मुक्त करवाया। इधर, घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। जिसके बाद करणी विहार पुलिस घटना स्थल पर आई और लूट के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि, लुटेरों ने पहले रेकी कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर