Jaipur Dog Attack : जयपुर में फिर डॉग अटैक, बच्ची पर किया हमला, लगातार बढ़ रहे मामले, लोगों में डर

Jaipur Dog Attack: जयपुर में कुत्तों के हमले बढ़ते जा रहे है। हाल ही में एक बार फिर कुत्तों ने एक बच्ची पर हमला किया। बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

Jaipur Dog Attack
जयपुर में लोगों में डर, फिर बच्ची पर किया हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पंद्रह वर्षीय बच्ची को नोंच डाला
  • करीब पंद्रह दिन पहले भी एक बालिका ने गंवा दी थी डॉग अटैक में जान 
  • जयपुर में भी बच्चे पर किया पिटबुल ने हमला 

Jaipur Dog Attack: जयपुर शहर में लगातार दूसरे दिन डॉग अटैक का मामला सामने आया है। जयपुर ग्रामीण ​के निवाई क्षेत्र के गांव लालवाड़ी में श्वानों ने पंद्रह वर्षीय एक किशोरी पर हमला कर दिया। दत्तवास थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद घायल किशोरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

ग्रामीणों का आरोप है कि, क्षेत्र में आवारा श्वानों के हमले लगातार बढ़ रहे हैं। करीब पंद्रह दिन पहले भी श्वानों के हमले के कारण एक बालिका की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन कोई सख्त कदम नहीं उठा रहा है। इससे एक दिन पहले जयपुर में एक बच्चे पर डॉग ने अटैक कर दिया था। 

जयपुर में भी बच्चे पर हमला 

बता दें कि, जयपुर शहर में भी डॉग अटैक के कई मामले सामने आ रहे हैं। शहर के रामगंज में हीदा की मोरी में प्रतिबंधित श्वान पिटबुल ने नौ वर्षीय बच्चे जपनम का गाल नोंच डाला। पीड़ित बच्चे के पिता मंजीत सिंह ने इस संबंध में रामगंज थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार, कॉलोनी निवासी बालकिशन साहनी ने पिटबुल डॉग पाल रखा है। रात दस बजे कॉलोनी के बच्चे घरों के बाहर खेल रहे थे, इस दौरान बालकिशन ने अपना डॉग खोल दिया। इस डॉग ने जपनम पर हमला कर दिया। स्थानीय निवासियों का कहना है कि, एक दिन पहले इसी श्वान ने कॉलोनी में ही एक बुजुर्ग को काट लिया था।  

आज भी वो दहशत भूल नहीं पाया विशाल

बता दें कि, इससे पहले भी जयपुर के वैशाली नगर में एक पिटबुल डॉग ने 11 वर्षीय बच्चे विशाल पर जानलेवा हमला कर दिया था। 19 जुलाई, 2021 को हुए इस हमले में विशाल बुरी तरह से घायल हो गया था। पिटबुल ने विशाल को 32 जगह से नोंच डाला था। विशाल के कई ऑपरेशन हो चुके हैं और अभी भी उसका इलाज जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर