Jaipur Kidnapping Case:फिरौती के लिए कोटा से रेलवे कार्मिक का अपहरण,किडनैपर्स के मंसूबों पर फिरा पानी, 2 बदमाश धराए

Jaipur : शिवदासपुरा पुलिस ने बदमाशों के लाखों की फिरौती वसूलने के मंसूबों पर पानी फेरते हुए दो किडनैपर्स को दबोच कर कोटा से अपहरण कर लाए गए एक युवक को छुड़ा लिया। वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया है।

Jaipur Kidnapping Case
जयपुर: जयपुर पुलिस ने कोटा से फिरौती के लिए अपहरण लाए युवक को छुड़वा दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 5 बदमाशों ने कोटा से एक रेलवे कार्मिक का अपहरण कर लिया
  • बदमाशों ने युवक के परिजनों से ऑनलाइन 6 लाख की फिरौती मांगी
  • शिवदासपुरा पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच युवक को छुड़ा लिया

Jaipur Kidnapping Case : राजधानी जयपुर की शिवदासपुरा पुलिस ने बदमाशों के लाखों की फिरौती वसूलने के मंसूबों पर पानी फेरते हुए दो किडनैपर्स को दबोच कर कोटा से अपहरण कर लाए गए एक युवक को छुड़ा लिया। वारदात में शामिल एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया है। जबकि दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। शिवदासपुरा एसएचओ हरिपाल सिंह के मुताबिक बुधवार को कोटा की न्यू रेलवे कॉलोनी से एक रेलवे कार्मिक राजाराम सैनी का 5 बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।

आरोपी उसे कार में डाल कर जयपुर ले आए और अपह्रत युवक के परिजनो से 6 लाख की फिरौती की मांग की। एसएचओ के मुताबिक बदमाशों ने युवक के परिजनों को फिरौती की रकम ऑनलाइन देने की बात कही। आरोपी युवक को दो दिनों तक यहां वहां लेकर घूमते रहे। इधर, परिजनों ने युवक के अपहरण का पता चलने पर कोटा के न्यू रेलवे कॉलोनी थाने में मामला दर्ज करवाया गया। कोटा पुलिस हरकत में आई और इलाके के सभी थानों में सूचना दी गई। 

होटल पर चिल्लाया तो पकड़ में आए

शिवदासपुरा एसएसओ के मुताबिक युवक का अपहरण कर फिरौती की रकम मिलने का इंतजार कर रहे बदमाश शिवदासपुरा थाना इलाके में स्थित एक होटल पर रुके। इस बीच कार में बंधक बना बैठा अपह्रत युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। पीड़ित युवक के चिल्लाने की आवाज सुन होटल मालिक को कुछ शक हुआ। इस बीच उसने तो शिवदासपुरा थाने में इसकी जानकारी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची। पुलिस ने होटल पर मौजूद 2 बदमाशों को तुरंत दबोच लिया। वहीं एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया गया। एसएचओ के मुताबिक दो बदमाश पुलिस को गच्चा दे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वारदात के काम में ली गई कार भी बरामद कर ली। एसएचओ के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों की पहचान टोडाभीम निवासी दर्शी राम गुर्जर व महावीरजी निवासी विष्णु महेश गुर्जर के तौर पर हुई है। पुलिस ने कोटा पुलिस को सूचना देकर सभी आरोपियों को सौंप दिया। वहीं अपह्रत युवक को भी सौंप दिया गया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर