Jaipur Murder Mystery: 'बेरहम' नाबालिग भांजी, जिसने पाला उसी को मार डाला, ऐसे रचा मौसी के मर्डर का प्लान

Jaipur Murder Mystery: अपनी बड़ी बहन की मौत होने के बाद महिला ने उसकी नाबालिग बेटी को गोद लिया था। नाबालिग प्रेमी से शादी रचाना चाहती थी, जिससे मौसी नाखुश थी। जिसके चलते लव और प्रॉपर्टी के खेल में अपने प्रेमी व दो नाबालिग दोस्तों संग मिल नाबालिग भांजी ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Jaipur Murder Mystery
मौसी की हत्यारी भांजी निरुद्ध, प्रेमी अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लव और प्रॉपर्टी के लालच में मौसी का भांजी ने कत्ल कर दिया
  • नाबालिग ने प्रेमी व दो दोस्तों के संग दो माह पूर्व रची हत्या की साजिश
  • मौसी ने शादी के लिए मना किया तो उतार दिया मौत के घाट

Jaipur Murder Mystery: राजस्थान के नसीराबाद उपखंड के गांव आशापुरा में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। मामले में लव और प्रॉपर्टी के खेल में जिसने पाला उसी को मार डालने की हैरान करने वाली कहानी सामने आई है। दरअसल, मंगलवार को गांव आशापुरा में एक अधेड़ महिला की लाश बावड़ी में मिली थी। अब पुलिस ने मृतका की दत्तक पुत्री सहित दो नाबालिगों को पकड़ा है। जबकि नाबालिग युवती के 22 वर्षीय कथित प्रेमी को अरेस्ट किया है। 

पुलिस के मुताबिक गोद ली हुई बेटी ने ही प्यार और प्रॉपर्टी के लालच में अपने कथित प्रेमी के संग मिलकर बेरहमी से मौसी का कत्ल कर डाला। पुलिस गुरुवार को सभी को कोर्ट में पेश करेगी। नसीराबाद सदर एसएचओ हेमराज सिंह के मुताबिक गांव आशापुरा के वेलिंगटन ने अपनी कजन व उसकी बेटी की मंगलवार को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इसके बाद टीम को महिला बेला जॉनसन की लाश उसके घर के पीछे स्थित बावड़ी में मिली थी। जबकि मृतका की दत्तक पुत्री गायब थी। 

घटना का 24 घंटे में किया खुलासा

अब मामले का खुलासा होने के बाद वेलिंगटन ने सभी के खिलाफ कजन सिस्टर की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एसएचओ के मुताबिक पुलिस टीम ने मामले की गहनता से जांच करते हुए घटनास्थल के आसपास से कई साक्ष्य जुटाए। इन्हीं के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर 24 घंटे में दबोच लिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका बेला जॉनसन की भांजी व दो अन्य नाबालिग लड़कों को पकड़ा है। वहीं भांजी के कथित प्रेमी नसीराबाद काली माई रोड के रहने वाले गौतम बैरवा को अरेस्ट किया है। एसएचओ के मुताबिक मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

दो महीने पहले रची पूरी साजिश 

सदर एसएचओ हेमराज के मुताबिक नाबालिग भांजी ने पूछताछ में बताया कि उसकी प्रेमी गौतम से दो साल पहले दोस्ती हुई थी। वे दोनों शादी करना चाहते थे। मगर मौसी उनके प्यार की राह में रोड़ा बनी हुई थी। शादी के लिए मौसी ने मना कर दिया। नाबालिगा ने बताया कि उसकी मां की मौत के बाद वह मौसी के गोद आ गई। इसके बाद से मौसी ही उसे पाल रही थी। शादी के लिए मना करने पर वह गुस्से में थी। वहीं उसकी नजर मां की पेंशन व प्रॉपर्टी पर थी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी व दो अन्य नाबालिग दोस्तों संग मिल मौसी को ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके बाद सभी आरोपियों ने महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को बावड़ी में फेंक दिया। नाबालिग के मुताबिक हत्या की साजिश उन्होंने दो माह पहले ही बना ली थी।  हालांकि आरोपियों ने पहले भी कोशिश की थी मगर वो कामयाब नहीं हो सके। वारदात को अंजाम देने के बाद एक दोस्त के फ्लैट में जाकर छिप गए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर