Jaipur Police Operation: जयपुर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीप स्वीप, भारी मात्रा में पकड़ा गांजा,लाखों में है कीमत

Jaipur Police Operation: राजस्थान की राजधानी जयपुर में नशे के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप लगातार जारी है। पुलिस ने ड्रग्स माफियाओं पर सख्त कार्रवाई हुए भारी मात्रा में नशे की खेप पकड़ी है। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Jaipur Police
जयपुर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीप स्वीप 
मुख्य बातें
  • जयपुर में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान
  • नशा बेचने वालों पर पुलिस का लगातार एक्शन
  • जयपुर पुलिस ने भारी मात्रा फिर पकड़ा गांजा

Jaipur Police Operation: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस के ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत लगातार एक्शन के बावजूद नशे के माफिया शहर में जहर बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में जयपुर पुलिस ने एक बार फिर कार्रवाई करते हुए तीन ड्रग पैडलरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के पास से करीब आठ किलो गांजा जब्त किया है, जिसकी नशे के बाजार में लाखों की कीमत बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनका पूरा नेटवर्क खंगालने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस उपायुक्त जयपुर नॉर्थ ने बताया कि, जयपुर शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत नशा करने व बेचने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया था। जिस संबंध में अभियान के दौरान पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर से तीन शख्स जिनकी पहचान प्रेमसुख, ओमप्रकाश कुमावत और राजेन्द्र सिंह उर्फ राजू बन्ना को गिरफ्तार किया है।

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत एक्शन में पुलिस 

जयपुर पुलिस को आरोपियों के कब्जे से 8 किलो 260 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना विधाधर नगर, जयपुर उत्तर में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट 1985 दर्ज किया गया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर उनका नेटवर्क खंगालने की कोशिश कर रही है। पकड़े गए आरोपी पिछले काफी दिनों से शहर में नशे का जहर बेच रहे थे। पुलिस ने इनपुट मिलने पर आरोपियों के खिलाफ ये कार्रवाई की और भारी मात्रा में नशे की खेप को जब्त कर लिया।

बता दें कि, ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस लगातार ऐसे आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है, जो खुलेआम या छिपकर भी नशे के जहर को शहर में लोगों तक पहुंचा रहे हैं। हालांकि, पुलिस के लगातार एक्शन के बाद भी सभी लोगों की धरपकड़ आसान नहीं है लेकिन पुलिस के एक्टिव होने की वजह से आरोपियों में डर जरूर बैठ गया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर