Jaipur Police Action: रेकी के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार गिरफ्तार, हत्या के भी मामले हैं दर्ज

Jaipur Crime: जयपुर पुलिस ने चार शातिर चोरों को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने सोने चांदी के गहने व एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए शातिर चोरों से पूछताछ कर रही है।

jaipur crime news
जयपुर पुलिस ने चार शातिर को किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • नकबजनी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा
  • पुलिस ने आरोपियों के पास से गहने व कार भी बरामद किया

Jaipur News: राजधानी जयपुर की दौलतपुरा थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नकबजनी की वारदात के मामले का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात के काम में ली गई एक कार भी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार चोरी हुए सोने चांदी के जेवर भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

पकड़े गए आरोपी बहुत शातिर किस्म के हैं। थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ ने बताया है कि, आरोपी राजेश रुण्डला, मुकेश कुमार दादर वाल, राजेंद्र बड़सरा, और चोरी का माल खरीदने वाले ज्वेलर श्याम सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एक आरोपी हत्या मामले में जा चुका है जेल

बता दें कि पकड़े गए आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपी दिन के समय सूने मकानों की रेकी किया करते थे। रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देकर शहर से फरार हो जाते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र बड़सरा विश्वकर्मा इलाके में वर्ष 2016 में  एक पति-पत्नी की हत्या के प्रकरण में भी ये पहले जेल जा चुका है।

कई मामलों में वांछित हैं आरोपी

जानकारी के लिए बता दें कि राजेश रुण्डला जनवरी 2012 में पुलिस थाना बहरोड़ जिला अलवर में हत्या के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी मुकेश कुमार दादर वाल और राजेश रुण्डला के विरुद्ध 20 से 25 गंभीर धाराओं में मामले न्यायालय में विचाराधीन चल रहे हैं। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। बता दें कि पुलिस को चोरी की और नकबजनी की अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस का कहना है कि, इन आरोपियों की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी। दौलतपुर थाना इलाके में इन चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। इनकी गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों से भी मदद ली गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर