Jaipur Crime News: करोड़ों की ज्वेलरी गायब करने वाले इनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ा, कई मामलों में है वांछित

Jaipur Police: जयपुर पुलिस को दो हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता मिली है। पकड़े गए बदमाश पर एक कंपनी के पार्सल से करोड़ों के जेवरात चोरी करने के आरोप हैं। इसके पूर्व इसके दो साथी पकड़े जा चुके हैं। जयपुर की सिंधी कैंप थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

jaipur crime news
जयपुर पुलिस ने फरार चल रहे इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक कंपनी के पार्सल से करोड़ों की ज्वेलरी की थी चोरी
  • मामले में तीन आरोपियों को किया जा चुका है गिरफ्तार
  • साढ़े सात करोड़ के डायमंड चोरी करने काम है मामला

Jaipur News: जयपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सिंधी कैंप थाना पुलिस ने कंपनी के पार्सल से करोड़ों की ज्वेलरी चोरी की वारदात मामले में फरार चल रहे राधेश्याम गुर्जर (39) निवासी गंगापुर सिटी जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश पर दो हजार का इनाम था। बता दें कि आरोपित के खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

बता दें कि वहीं पूर्व में इस मामले में तीन कुरियर कंपनी कर्मचारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उनके पास से पहले ही चोरी किए गए करोड़ों रुपये के डायमंड जेवरात बरामद किए जा चुके हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही थी।

कई महीनों से आरोपी था फरार

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) वंदिता राणा ने बताया है कि सिंधी कैंप थाना इलाके में 24 अप्रैल को कंपनी के पार्सल से साढ़े सात करोड़ के डायमंड जेवरात चोरी हो गए थे। इस मामले में फरार चल रहे दो हजार रुपये के इनामी बदमाश राधेश्याम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पहले ही कूरियर कंपनी के कर्मचारी ब्रह्म सिंह गुर्जर(32), विकास गुर्जर(24) और हरिओम गुर्जर(25) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित राधेश्याम फरार चल रहा था। जिसकी काफी तलाश की गई थी। उसके नहीं मिलने पर पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई थी।

ऐसे दिया था घटना को अंजाम

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपियों ने 24 अप्रैल की सुबह एयरपोर्ट के पास वारदात करने की योजना बनाई। इसके बाद आरोपी विकास व हरिओम को एयरपोर्ट से कुरियर के पार्सल लाने के लिए भेजा गया। जहां से विकास व हरिओम ने एयरपोर्ट से पार्सल लिया। दोनों कार्यालय जाने के बजाय पार्सल लेकर अपने कमरे पर चले गए। इनका कमरा हाथी बाबू का बाग कांती नगर इलाका पुलिस थाना सिन्धी कैम्प में था। आरोपियों ने कमरे पर आकर पार्सलों को खोलकर उसमें से ज्वेलरी निकाल कर बैग में भर लिया। इसके बाद योजना के अनुसार पूर्व में बताये अनुसार राधेश्याम गुर्जर व ब्रह्म सिंह गुर्जर के पास पहुंच कर माल को बांट लिया और फरार हो गए थे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर