Jaipur Police Operation : जयपुर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप, दो ड्रग्स माफिया गिरफ्तार, ये सामान बरामद

Jaipur Police Operation: जयपुर पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप में दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ है। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Jaipur Police Operation Clean Sweep
जयपुर पुलिस के ऑपरेशन क्लीन स्वीप में दो तस्कर गिरफ्तार( प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जयपुर पुलिस के ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई
  • अन्तरराज्यीय तस्कर हैं गिरफ्तार आरोपी
  • दो तस्करों के पास से 16 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद

Jaipur Police Operation : जयपुर पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जयपुर पुलिस गांजा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। पुलिस की ओर से जयपुर शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने बस्सी थाना इलाके में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त किया गया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

जयपुर पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार तस्कर आगरा से गांजा खरीदकर जयपुर में सप्लाई करते थे। आगरा से कम दाम पर अवैध मादक पदार्थ गांजा खरीदकर जयपुर में भारी कीमत पर बेचने की तैयारी थी।

नाकाबंदी कर पुलिस ने की कार्रवाई

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुलेश चौधरी ने बताया कि, ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत सीएसटी और बस्सी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अन्तरराज्यीय तस्कर सुमेर सिंह (46) निवासी अछनेरा जिला आगरा यूपी, प्रतापनगर और हरिशंकर उर्फ अमित सिंघल (26) निवासी बसेडी जिला धोलपुर हाल प्रतापनगर को राजाधोक टोल प्लाजा बस्सी पर दौसा से जयपुर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है।

तस्करों से सप्लायर एवं खरीदार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ

इनके पास से 16 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया है। गिरफ्तार अन्तरराज्यीय तस्कर यह अवैध मादक पदार्थ गांजा आगरा के पास स्थित गांव से 4 हजार रुपये किलोग्राम के हिसाब से लेकर जयपुर में भारी कीमतों में सप्लाई करते है। फिलहाल तस्करों से मादक पदार्थ गांजे के सप्लायर एवं खरीदार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही है। जयपुर में अवैध गांजा की सप्लाई के नेटवर्क को पकड़ने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान की शुरुआत जयपुर पुलिस कर चुकी है। अबतक नेटवर्क की जानकारी धीरे – धीरे जयपुर पुलिस को मिल रही है। फिलहाल गिरफ्तार गांजा तस्करों से पूछताछ जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर