Jaipur Rape Case: जयपुर में फ्रेंड के भाई ने घर छोड़ने के बहाने किया ये घिनौना कारनामा, अब मांग रहा पांच लाख

Jaipur Rape Case: जयपुर में फ्रेंड के भाई ने घर छोड़ने के बहाने आरोपी उसे घर के बजाय विद्याधर नगर इलाके के एक कैफे में ले गया। इसके बाद आरोपी युवती के साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने उसके गलत फोटो निकाल लिए। अब आरोपी ब्लैकमेल कर 5 लाख रूपए देने की मांग कर रहा है।

Jaipur Rape Case
जयपुर रेप के बाद युवती को ब्लैकमेल कर मांग रहा 5 लाख   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सहेली के भाई ने कैफे में 19 वर्षीय युवती से किया रेप
  • युवती के निकाल लिए गलत फोटो
  • अब ब्लैकमेल कर 5 लाख की मांग कर रहा

Jaipur Rape Case: राजधानी जयपुर में युवती से रेप करने के बाद ब्लैकमेल कर 5 लाख रूपए मांगने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता की फ्रेंड का भाई है, जिसन युवती को घर पर छोड़ने के बहाने कैफे में ले जाकर बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने युवती के फोटो भी निकाले। अब पीड़िता को फोटो वायरल करने की धमकी दी और 5 लाख रूपए मांग रहा है।

पीड़िता ने आखिर आरोपी की धमकियों से तंग आकर राजधानी के विद्याधर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू की है। सीआई वीरेंद्र कुरील ने बताया कि, इलाके के गांव हाथोज कालवाड़ की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने एक आरोपी के विरूद्ध रेप करने का मामला दर्ज करवाया है। सीआई ने बताया कि, पीड़िता कोचिंग में पढ़ने जाती है। जहां पर उसके साथ कोचिंग में पढ़ने वाली फ्रेंड का भाई उसे ड्रोप करने व लेने आता था। फ्रेंड के भाई पर भरोसा होने के कारण कई बार अरोपी उसे भी रास्ते में ड्रोप कर देता था। 

भरोसे का किया कत्ल

सीआई के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, करीब 3 माह पूर्व वह अपनी फ्रेंड के घर गई थी। वहां पर कुछ समय रूकने के बाद जब वह अपने घर जाने लगी तो फ्रेंड के भाई ने उसे घर ड्रोप करने की बात की। इसके बाद आरोपी उसे घर छोड़ने निकला। मगर आरोपी उसे घर के बजाय विद्याधर नगर इलाके के एक कैफे में ले गया। इसके बाद आरोपी युवती के साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने उसके गलत फोटो निकाल लिए। युवती ने अपने साथ हुई खौफनाक वारदात के बारे में किसी से चर्चा नहीं की व फ्रेंड के भाई से दूर हो गई। इसके बाद से आरोपी उसे कॉल कर एक माह में 5 लाख रूपए देने की मांग कर रहा है। रूपए नहीं देने पर आरोपी युवती को उसके गलत फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी की धमकियों से परेशान होकर आखिकार युवती ने घटना के बारे मे अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन युवती के साथ थाने आए और मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर