जयपुर में आत्महत्या का खौफनाक मामला, सुसाइड से पहले बोला था- बच्चों के लिए कमाई संपत्ति, पर पार्टनर हड़प गए

Jaipur Suicide Case: जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर की आत्महत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल से एक वीडियो मिला है, जिसमें आत्महत्या से पहले उसने आपबीती सुनाई थी।

Jaipur Suicide Case
जयपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर की आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़
  • आत्महत्या से पहले प्रॉपर्टी डीलर ने बनाया था वीडियो
  • पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Jaipur Suicide Case: जयपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा आत्महत्या करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल में एक वीडियो सुसाइड नोट मिला है। वहीं पीड़ित परिजनों ने इस वीडियो के आधार पर ही एफआईआर दर्ज कराई है। प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल से मिले वीडियो में आत्महत्या से पहले उसने अपनी आपबीती बताई थी। अब पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुलिस के अनुसार करणी विहार थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले प्रॉपर्टी डीलर राजू शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। राजू शर्मा अपने परिवार के साथ श्याम एंक्लेव पांच्यावाला में रहता था। उसकी आत्महत्या के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजन इस हादसे को भूल नहीं पा रहे हैं। परिवार के सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

मोबाइल में मिले वीडियो से खुला राज

बताया गया कि, राजू शर्मा की मौत के करीब 10 दिन बाद परिजनों ने उसका मोबाइल देखा तो मोबाइल में एक वीडियो मिला। यह वीडियो देखकर परिवार के सभी लोग दंग रह गए। इसके बाद उन्होंने करणी विहार थाने में पहुंचकर पुलिस को वीडियो के बारे में जानकारी दी और आरोपी बिजनेस पार्टनरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। वहीं परिजनों द्वारा वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। 

सदमे में परिवार

प्रॉपर्टी डीलर राजू शर्मा की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। वे राजू को भुला नहीं पा रहे हैं और उनका रो-रो कर बुरा हाल है। उधर, राजू की पत्नी सुमित्रा और दोनों बेटों का भी रो-रोकर बुरा हाल है पीड़ित परिजनों का कहना है कि, राजू ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया। पीड़ित परिवार को उम्मीद है कि, पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस का भी यही कहना है कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर