Jaipur: रामदेवरा जा रहे 15 लोगों को ट्रेलर ने रौंदा, सड़क पर चिपक गई लाशें, कपड़ें में बांध कर ले गई पुलिस

Jaipur News: पाली जिले के रोहट में बीती रात एक बेकाबू ट्रेलर ने हाईवे पर जातरुओं की लाशें बिछा दी। ट्रेलर ने हाईवे किनारे चल रहे 15 लोगों को रौंद दिया। जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

trailer trampled people
रामदेवरा दर्शन जा रहे 15 लोगों को ट्रेलर ने रौंदा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रोहट में बीती रात एक बेकाबू ट्रेलर ने लोगों को रौंदा
  • पांच लोगों की मौके पर ही मौत, छह लोग गंभीर घायल
  • सभी जातरु जा रहे थे भीलवाड़ा से रामदेवरा दर्शन करने

Jaipur News: पाली जिले के रोहट में बीती रात एक बेकाबू ट्रेलर ने हाइवे पर लाशें बिछा दी। देर रात को हाईवे के किनारे से होकर रामदेवरा दर्शन करने जा रहे जातरुओं को रौंदता हुआ यह ट्रेलर करीब आधे किलोमीटर तक दौड़ता रहा। इसके बाद चालक ने ट्रेलर रोका और फिर वह ट्रेलर लेकर तेजी से फरार हो गया। अंधेरा और दहशत होने के कारण लोग ट्रेलर के नंबर तक नोट नहीं कर सके। हादसे के बाद हाईवे पर हर तरफ भयंकर मंजर फैला नजर आ रहा था। लोगों के शवों के चीथड़े पांच सौ मीटर तक फैल गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रोहट पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, जोधपुर राजमार्ग पर बांडाई के निकट रविवार देर रात करीब दो बजे एक ट्रेलर चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए रामदेवरा दर्शन करने पैदल जा रहे जातरूओं को रौंद दिया। इस हादसे में पांच जातरूओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बाकि को भी गहरी चोटे आई हैं।

भीलवाड़ा जिले से तीन दिन पहले रवाना हुआ था यह जत्‍था

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, तीन दिन पहले खीमाना रायपुर भीलवाड़ा से यह जत्‍था रामदेवरा दर्शन के लिए रवाना हुआ था। इस जत्‍थे में 15 लोग शामिल थे और सभी हाईवे के किनारे लाइन में चल रहे थे। देर रात जब यह जत्था बांडाई के निकट पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आया एक ट्रेलर सभी लोगों को रौंदता चला गया। इस हादसे में करण गढ़ हाल खेमाना रायपुर जिला भीलवाड़ा निवासी पप्पू, गिरधारी और पवन समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोगों को रोहट हॉस्पिटल से जोधपुर रेफर किया गया। वही मृतकों के शव को बांगड़ हॉस्पिटल पाली ले जाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस हादसे को अंजाम देने वाले ट्रेलर चालक की हर संभव तरीके से तलाश की जा रही हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर