Kidnapping in Jaipur: खुद को नारकोटिक्स अधिकारी बता दिनदहाड़े युवक का किडनैप, चलती गाड़ी में मांगी फिरौती

Kidnapping in Jaipur: राजधानी जयपुर में अब बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। यहां दिनदहाड़े एक युवक को किडनैप करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है कि, आरोपियों ने खुद को नारकोटिक्स विभाग का अधिकारी बताया और युवक को बीच बाजार से उठा लिया।

Crime in Jaipur
जयपुर में दिनदहाड़े अपहरण की वारदात को दिया आंजाम  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • डेढ़ लाख रुपए मांगी फिरौती, 40 हजार में माने
  • भाई से बोले बदमाश, बीस साल के लिए जेल जाएगा भाई
  • जयपुर के मानसरोवर थाने में मामला दर्ज


Kidnapping in Jaipur: पिंकसिटी जयपुर अब क्राइम सिटी बनता जा रहा है। यहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि, वे दिनदहाड़े वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला शहर के बिजी क्षेत्रों में से एक न्यू आतिश मार्केट का है। यहां गुरुवार दोपहर कुछ बदमाशों ने खुद को नारकोटिक्स विभाग का कर्मी बताकर एक युवक का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया।
 युवक का अपहरण कर बदमाशों ने उससे डेढ़ लाख रुपए की फिरौती मांगी। हालांकि मोलभाव करने पर बदमाशों ने 40 हजार रुपए में बात तय की और रुप लेकर युवक को छोड़ दिया। मामले में पीड़ित ने अब मानसरोवर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

आंखों पर बांधी पट्टी, गले पर लगा दिया चाकू  

पुलिस के अनुसार गुर्जर की थड़ी निवासी अनिल कुमार ने मामला दर्ज करवाया है। अनिल ने पुलिस को बताया कि, गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे वह न्यू आतिश मार्केट में अपने भाई संजय का इंतजार कर रहा था। इस दौरान उसके पास एक एसयूवी कार आकर रुकी। कार में पांच लोग सवारे थे। उन्होंने बताया कि, वे नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी हैं। उनमें से तीन गाड़ी से उतरे र्और अनिल को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। अनिल के कारण पूछने पर उन्होंने उसकी आंखों पर काली पट्टी बांध दी। अनिल का आरोप है कि, इस दौरान बदमाशों ने उसके गले पर चाकू रख दिया और चुप रहने को कहा। अनिल के न मिलने पर उसके भाई संजय ने उसे फोन किया। फोन किडनैपर्स ने उठाया और संजय को कहा कि हम नारकोटिक्स विभाग से हैं, अब तेरा भाई बीस साल के लिए जेल जाएगा। 

फिल्मी अंदाज में किया किडनैप 

बदमाश अनिल को करीब बीस मिनट तक शहर में घुमाते रहे। फिर संजय को फोन कर डेढ़ लाख रुपए की मांग की। जब संजय ने कहा कि उसके पास इतनी रकम नहीं तो बदमाश चालीस हजार रुपए में अनिल को छोड़ने पर तैयार हो गए। मेट्रो पिलर-41 के पास एक गली में संजय को रुपए लेकर बुलाया गया। जैसे ही संजय वहां पहुंचा एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उससे रुपए ले लिए और कहा कि सामने खड़ी गाड़ी से अपने भाई को उतार ले। इसके बाद संजय ने भाई को कार से उतारा। हादसे से सहमे भाई इसके बाद थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब घटना स्थल के आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश करने में जुटी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर