Jaipur Crime News: जयपुर में फाइव स्टार होटल में गाड़ी से चोरी हो गए लाखों रुपए, जानिए क्या है मामला

Jaipur Crime News: लग्जरी होटलों की पार्किंग में पार्क की गई गाड़ियों से चोरी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने बताया कि गत 24 जुलाई को एक पांच सितारा होटल की पार्किंग में खड़ी की गई कार से बदमाश ने एक लाख से भी अधिक रूपए चुरा लिए थे।

Jaipur Crime
जयपुर के फाइव स्टार होटल में लाखों की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • होटल की पार्किंग में खड़ी कार से बदमाश ने एक लाख से भी अधिक रूपए चुरा लिए
  • पीड़ित ने इसकी जानकारी होटल प्रबंधन को दी
  • टोंक जिले के खुशीराम चौधरी (18) को गिरफ्तार किया है

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर पुलिस ने लग्जरी होटलों की पार्किंग में पार्क की गई गाड़ियों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने बताया कि गत 24 जुलाई को एक पांच सितारा होटल की पार्किंग में खड़ी की गई कार से बदमाश ने एक लाख से भी अधिक रूपए चुरा लिए थे। 

डीसीपी के मुताबिक पीड़ित विजयसिंह सिकरवार ने इसका मामला जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में दर्ज करवाया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि होटल में ठहरने के लिए अपनी कार से पहुंचे थे। जहां पर होटल के स्टॉफ ने कार को पार्क करने के लिए चाबी मांगी।

डेश बोर्ड पर रखे 2 हजार के 51 नोट गायब मिले

डीसीपी के मुताबिक पीड़ित ने चाबी दी इसके बाद याद आया कि कार के डेश बोर्ड पर रूपए रखें हैं। जिस पर गाड़ी को पार्किंग से तुरंत वापिस बुलवाया तो देखा कि डेश बोर्ड पर रखे 2 हजार के 51 नोट गायब मिले। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने इसकी जानकारी होटल प्रबंधन को दी। इसके बाद जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी। जवाहर सर्किल एसएचओ राधारमण गुप्ता ने चोरी करने के आरोपी टोंक जिले के रहने वाले होटल के कार्मिक खुशीराम चौधरी (18) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से कार के डेश बोर्ड से चुराए गए 1 लाख 2 हजार रूपए भी बरामद किए हैं। आपको बता दें कि होटलों से ग्राहकों के रूपए व सामान चोरी होने की आए दिन घटनाएं हो रही हैं। 

वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

जयपुर की जवाहर सर्किल ने दो शातिर वाहन चोरों की भी दबोचा है। डीसीपी जयपुर ईस्ट राजीव पचार ने बताया कि राजधानी में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों की रोकथाम को लेकर गठित की गई टीम ने एसएचओ राधारमण गुप्ता के नेतृत्व में दौसा जिले के गांव निवासी शातिर वाहन चोर जोरावर सिंह गुर्जर (28) व अजमेर जिले के गांव उगानखेड़ा के अक्षय कुमार जाट (22) को गिरफ्तार किया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में अरोपियों से कई वारदातें खुलने की संभावना है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर