Jaipur Accident news: जयपुर में 50 फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से सीधा सड़क पर गिरा युवक, हालत गंभीर

Jaipur Accident news: राजधानी के एलिवेटेड रोड पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार देर रात भी एक युवक 50 फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से सीधा सड़क पर आ गिरा। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।

Jaipur Accident news
50 फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से गिरा युवक (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • 50 फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से गिरा युवक
  • गंभीर हालत में पुलिस ने करवाया भर्ती
  • हत्या-आत्महत्या, साजिश या हादसा सभी एंगल से जांच

Jaipur Accident news: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बने एलिवेटेड रोड पर एक और हादसे की खबर सामने आई है। रविवार देर रात राजधानी में  एक युवक पचास फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से सीधा नीचे सड़क पर आ गिरा। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलवाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक वहां से कैसे गिरा, यह हादसा था या साजिश, इन बिंदुओं पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रात 12 बजे के बाद हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, रविवार देर रात करीब 12 बजे बाद पुरानी बस्ती स्थित नरसिंह कॉलोनी में रहने वाला कपिल 50 फीट ऊंची एलिवेटेड रोड से पेट्रोल पंप वाले बालाजी के पास सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की सहायता से पीड़ित को गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल भिजवाया।

हत्या-आत्महत्या, साजिश या हादसा सभी एंगल से जांच

डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक के सिर पर गहरी चोट आई है और ट्रॉमा वार्ड में इलाज किया चल रहा है। युवक को किसी वाहन ने टक्कर मारी या फिर किसी ने ऊपर से धक्का देकर नीचे गिराया है, इन तमाम बिंदुओं को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस इस केस में सुसाइड से लेकर हत्या की साजिश या हादसे के एंगल से भी जांच कर रही है। इसके लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और इलाके के लोगों से बातचीत की जा रही है। पुलिस संभावना जता रही है कि युवक ठीक हो जाएगा तो अपना बयान दर्ज करवाएगा जिसके आधार पर आगे की जांच आसान होगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर