Jaipur Crime: शादी का झांसा देकर बेटे ने किया प्रेग्नेंट, झूठे वादे कर पिता भी करता रहा दुष्कर्म

जयपुर समाचार
Updated Feb 18, 2022 | 19:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jaipur Crime: जयपुर के मुहाना थाना इलाके में एक युवक द्वारा नाबालिग संग शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं नाबालिग के गर्भवती होने के बाद युवक फरार हो गया। लेकिन उसके पिता ने पीड़िता से बेटे से शादी करवाने के झूठे वादों के आधार पर शारीरिक संबंध बनाए। मामले में आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Jaipur Rape Case
Accused Father and son arrested  
मुख्य बातें
  • बेटे ने शादी का झांसा देकर किया प्रेग्नेंट, पिता करता रहा दुष्कर्म,
  • बेटी होने के बाद भी लड़के के पिता ने नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म
  • आरोपी पिता और बेटा गिरफ्तार

Jaipur Crime: जयपुर के मुहाना थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और नाबालिग के गर्भवती होने के बाद उसे छोड़कर फरार हो गया। जब मामला आरोपी युवक के पिता तक पहुंचा तो उसने भी नाबालिग को बेटे संग शादी करवाने का झूठा वादा किया और लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा। इसके बाद उसने नाबालिग बच्ची को अपने दोस्त को सौंप दिया। मामले को लेकर जहां आरोपी के पिता सहित तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था तो वहीं युवक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

नाबालिग ने बच्ची को दिया था जन्म

आरोपी युवक द्वारा शारीरिक रिश्ते बनाने पर नाबालिग गर्भवती हो गई थी और कुछ महीनों बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इसके बाद भी आरोपी युवक के पिता ने उस बच्ची से बेटे से शादी करवाने का झूठा वादा किया और लगातार उसका दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता ने 2020 में दर्ज कराया था मामला

केस के बारे में बात करते हुए डीसीपी (दक्षिण) मृदुल कच्छावा ने बताया था कि पीड़िता ने साल 2020 में 12 अगस्त को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया था कि जिस वक्त (2019 में) वह 17 साल की थी, वह रोनी राजोरिया के साथ रहती थी। रोनी के माता पिता ने उसकी शादी करवाने का वादा करके उसे साथ रखा। 17 नवंबर को रोनी अचानक घर से गायब हो गया। उस समय वह प्रेगनेंट थी। रोनी के फरार होने के बाद जब पीड़िता ने उसके माता-पिता से सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया।

आरोपी के पिता ने भी बनाया शारीरिक संबंध

पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि रोनी के पिता ने बेटे की शादी करवाने के बदले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं, आरोपी पिता ने कलेक्ट्री सर्किल के पास स्थित एक होटल में अपने दोस्त से भी गलत काम करवाया। आरोपी का वह दोस्त रेलवे में बतौर टीटी काम करता है। पीड़िता ने बताया कि वह जब कभी रोनी के बारे में पूछती थी तो आरोपी पिता उससे जल्द आने की बात कहकर संबंध बनाता था।

बेटी के जन्म के बाद भी नहीं आया रोनी

पीड़िता ने पुलिस से बताया कि नवंबर 2019 के बाद वह अपने रिश्तेदारों के यहां रह रही थी। मार्च 2020 को बेटी हुई तो उसने रोनी के माता पिता को बताया, लेकिन न तो उसके माता-पिता वहां उससे मिलने आए और न ही रोनी से उसकी बात करवाई। बाद में रोनी के पिता राजेश राजोरिया ने उसे 26 जुलाई 2020 को अपने फ्लैट में बुलाकर रख लिया। रोनी के आने का झूठा वादा करके वह लगातार उसके साथ जबरन संबंध बनाता रहा। ऐसे में पीड़िता ने थक हारकर मामले की शिकायत पुलिस से की। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राजेश त्रिलोकचंद और अशोक कुमार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी रोनी फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर