Jaipur Crime News: जयपुर में नौ साल की बच्ची का मर्डर, घर से थोड़ी दूरी पर मिला शव, 3 नाबालिग हिरासत में

Jaipur Police: जयपुर के आमेर में सड़क किनारे नौ साल की बच्ची का शव मिला है। बच्ची का शव न्यूड था। बच्ची के पिता ने दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ चल रही है।

 jaipur crime news
जयपुर में नौ साल की बच्ची की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बच्ची की लाश घर से 200 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे मिली
  • जयपुर के आमेर इलाके का है मामला
  • तीन साल पहले लड़की को गोद लिए थे उसके माता-पिता

Jaipur Crime News: जयपुर में रेप और हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन हत्या और रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला जयपुर के आमेर इलाके का है। नाबालिग बच्ची को न्यूड कर उसकी हत्या की गई है। उसकी उम्र मात्र नौ साल थी। दोपहर के समय लड़की घर से लापता हो गई। माता-पिता उसे ढूंढ रहे थे कि उन्हें लाश मिलने की सूचना मिली। बच्ची की लाश घर से केवल दो सौ मीटर की दूरी पर मिली थी। बच्ची की पहचान दौसा निवासी के रूप में हुई है। परिवार आमेर क्षेत्र में ही रहता है।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया है। जिसके मकान में बच्ची रहती थी, उस मकान मालिक का बेटा भी इसमें शामिल है। पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद माता-पिता बेसुध पड़े हुए हैं।

हिरासत में लिए गए लड़के नाबालिग

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मुख्य सड़क तक कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस का अनुमान है कि हत्यारा वारदात के बाद इसी रास्ते से बाहर निकला होगा। पुलिस को इलाके के नाबालिग लड़कों पर शक है। इन्हें हिरासत में भी लिया गया है। मामले को लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है। डीसीपी नॉर्थ पारिस देशमुख मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। एफएसएल टीम भी जांच में जुटी है। मृतका के पिता ने दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मां की कोख फिर हो गई सूनी

पुलिस ने बताया कि लड़की दोपहर करीब 2 बजे घर से निकली थी। घर में बच्ची नहीं दिखी तो मां उसे ढूंढने निकली थी। इसी दौरान राह चलते एक व्यक्ति ने बताया कि पेड़ के नीचे कोई शव पड़ा है। परिवार मौके पर गया तो बच्ची की पहचान हुई। बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ कोई गलत हरकत तो नहीं हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने बच्ची को 3 साल पहले ही गोद लिया था। परिवार में तीन ही सदस्य थे। बच्ची का परिवार यहीं किराए के मकान में रह रहा है। पिता शादी-पार्टियों में स्टॉल लगाता है। बहरहाल हिरासत में लिए गए नाबालिग लड़कों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर