राजस्थान : कोविड-19 के 76 नए मामले, मृतकों की संख्या हुई 375

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Jun 25, 2020 | 13:44 IST

Covid-19 cases in Rajasthan : राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था।

 Rajasthan : 76 new cases death toll reaches 375
राजस्थान में कोविड-19 के 76 नए मामले सामने आए।   |  तस्वीर साभार: PTI

जयपुर : राजस्थान में कोरोना वायरस के 76 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 16,085 हो गए, जिनमें से 3,064 का इलाज जारी है। अधिकारियों ने बताया कि सुबह साढ़े दस बजे तक जयपुर में 14, अलवर में 13, कोटा में नौ, बाड़मेर में सात, धौलपुर में छह, डूंगरपुर में पांच व दौसा में चार नये मामले सामने आए।

वहीं राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 375 हो गई है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर