Rajasthan Accident: एनएच 58 पर रफ्तार का कहर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, ट्रक-कार की भीषण टक्कर, जानिए कहां

 Rajasthan Accident: हिसार जिले का एक परिवार सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहा था। इस बीच फतेहपुर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Rajasthan Accident
बाटड़ानाऊ के पास ट्रक कार की भिडंत, 4 की मौत 
मुख्य बातें
  • हिसार का एक परिवार सालासर बालाजी के दर्शन कर वापिस लौट रहा था
  • एनएच 58 पर सामने से आ रहे ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी
  • कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Rajasthan Accident: राजस्थान के सीकर जिले में रफ्तार के कहर से चार जिंदगियां खत्म हो गई। हादसा सोमवार को लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 58 पर स्थित गांव बाटड़ानाउ के पास हुआ। जहां पर कार में सवार पति- पत्नी सहित दो बच्चों की मौत हो गई। दरअसल हरियाणा के हिसार जिले का एक परिवार सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहा था। इस बीच फतेहपुर की ओर से तेज गति से आ रहे बजरी से लदे एक ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों के शव क्षतिग्रस्त कार में फंस गए। दोनों वाहनों की भिड़ंत के दौरान हुए तेज धमाके के चलते ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। चारों तरफ अफरा - तफरी मच गई। दोनों वाहन एक दूसरे में फंस गए। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारों मृतकों के शवों को कार से बाहर निकला व सालासर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

ट्रोला चालक हुआ मौके से फरार

पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद ट्रोले का चालक व खलासी वाहन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने दोनों वाहनों को सीज कर क्रेन के सहारे थाने पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है। उनके आने के बाद सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। लक्ष्मणगढ़ थाने के एएसआई बाबू खां ने बताया कि, सालासर से दर्शन कर लौट रहे हिसार में बाउंसर की नौकरी करने वाले आजाद नगर इलाके के रहने वाले कर्मवीर (35) रेणु (32), प्राची (2) व भतीजे कार्तिक (5) की हादसे में मौत हो गई। एनएच 58 पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास कार सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार टूट कर दो हिस्सों में बिखर गई। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर