Rajasthan: गवर्नर कलराज मिश्र ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम गहलोत से की चर्चा

जयपुर समाचार
भाषा
Updated Oct 10, 2020 | 15:37 IST

राजस्थान राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य के गवर्नर कलराज मिश्रा ने सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बातचीत की और अहम मुद्दों पर चर्चा की।

kalraj mishra
राज्यपाल ने राज्य में कानून व्यवस्था से जुड़ी कुछ घटनाओं पर मुख्यमंत्री गहलोत से फोन पर चर्चा की 

जयपुर: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राज्य में कानून व्यवस्था से जुड़ी कुछ घटनाओं पर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फोन पर चर्चा की।राजभवन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल ने करौली में पुजारी को जिंदा जलाने, बाड़मेर में नाबालिग से बलात्कार सहित कई घटनाओं के संदर्भ में राज्य की कानून व्यवस्था के बारे में मुख्यमंत्री से चर्चा की।

सूत्रों के अनुसार मिश्र ने इन घटनाओं पर चिंता जताई।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को बताया कि राज्य सरकार ने इन सभी घटनाओं पर संज्ञान लिया है, घटनाओं की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को बताया कि राज्य में कानून व्यवस्था पर उनकी पूरी नजर है और अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिये गये हैं।

करौली में पुजारी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया

इस बीच करौली जिले में पुजारी बाबू लाल वैष्णव का अंतिम संस्कार शनिवार दोपहर तक नहीं किया जा सका।पुजारी के परिजन 50 लाख रुपये मुआवजा और एक आश्रित को सरकारी नौकरी सहित कई मांग कर रहे हैं। इस बारे में बूकना गांव में प्रतिनिधियों की पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक भी हुई है।

गौरतलब है कि सापोटरा के बूकना गांव में भूमि विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी वैष्णव को कथित तौर पर आग लगा दी थी और बृहस्पतिवार को यहां एसएमएस अस्पताल में उनकी मौत हो गयी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर