Rajasthan:बीजेपी सांसद किरोड़ी मीणा अरेस्ट, मनाही के बाद भी आमागढ़ किले में फहराया 'मीणा समाज का ध्वज [VIDEO]

Amagarh Fort News: बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने किले पर मीणा भगवान ध्वज फहराया है, पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा  को गिरफ्तार कर लिया है।

BJP MP Kirodi Lal Meena
बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ किले के अंदर घुसे और यहां मीणा समाज का ध्वज लगाया 
मुख्य बातें
  • आमागढ़ किले में आम आदमी के प्रवेश पर फिलहाल रोक लगा रखी थी
  • गच्चा देकर किरोड़ी लाल मीणा वहां पहुंच गए और झंडा फहराया
  • कार्यकर्ता-समर्थकों ने सांसद किरोड़ी लाल और 'मीन' भगवान के जयकारे के नारे लगाए

नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई,अब बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ (Amagarh) किले पर मीणा सनाज का ध्वज लहराया है, आज सुबह पहाड़ी पर पहुंचे और वहां मीणा समाज (Meena Society) का झंडा लहराया।

गौर हो कि कांग्रेस समर्थिक विधायक रामकेश मीणा ने कुछ दिनों पहले किले पर जय श्री राम लिखा भगवा ध्वज हटा दिया था जिसे लेकर लोगों में भारी नाराजगी व्यक्त की जा रही थी।

आदिवासी संगठन व हिंदू संगठनों ने 1 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए आमागढ़ पहुंचने की अपील की थी वहीं मीणा भगवान का ध्वज लगाने के ऐलान के बाद सांसद किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ किले के अंदर घुसे और यहां मीणा समाज का ध्वज लगाया।

उधर आमागढ़ किला मामले में राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ़्तारी को लेकर राज्‍य सरकार पर हमला बोला उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी बात रखी है।

गौर हो कि आमागढ़ किले के गेट पर ताला लगा हुआ था, पुलिस ने वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी थी, पुलिस ने आमागढ़ किले में आम आदमी के प्रवेश पर फिलहाल रोक लगा रखी थी इसके बाद भी गच्चा देकर मीणा वहां पहुंच गए और झंडा फहराया, वहीं मीणा समाज का झंडा लगाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता-समर्थकों ने सांसद किरोड़ी लाल और 'मीन' भगवान के जयकारे के नारे लगाए, इसके बाद पुलिस ने बीजेपी सांसद को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो साभार- pradeep shekhawat_Twitter

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर