Jaipur Crime: जयपुर में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

Jaipur Police: जयपुर पुलिस ने युवती से रेप के मामले में आरोपी को पकड़ लिया है। युवती अपने पति से अनबन होने पर मायके में रहने आ गई थी इसी दौरान आरोपी से मुलाकत हुई। प्यार परवान चढ़ा। आरोपी ने युवती का रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। युवती ने एफआईआर दर्ज कराया तो आरोपी फरार हो गया।

Rapist arrested in Jaipur
जयपुर में शादी का झांसा देकर रेप (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जयपुर की मुहाना थाना पुलिस ने की कार्रवाई
  • अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप
  • एक महीने से ढूंढ रही थी पुलिस, मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

Rapist arrested in Jaipur: जयपुर में एक युवती से रेप के मामले में युवक फरार चल रहा था। मुखबिर से मिली सटीक सूचना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को फंसाया था। उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था। अश्लील वीडियो के वायरल करने की धमकी देकर युवती से कई बार रेप किया। उसकी दरिंदगी से अजीज आकर युवती ने एफआईआर दर्ज करवाया। एफआईआर की जानकारी मिलने पर आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस को पिछले एक महीने से फरार आरोपी युवक की तलाश थी। कोई सटीक सूचना न मिल पाने के कारण आरोपी पकड़ में नहीं आ रहा था। पुलिस को आरोपी के बारे में मुखबिर से सटीक सूचना मिली तो पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी से पुलिस मामले के संबंध में सख्ती पूर्वक पूछताछ कर रही है।

1 मई को हुआ था मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया है कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी अनिल कुमार उर्फ छोटु (26) निवासी कस्बा बारां को गिरफ्तार किया गया है। वह अजीत नगर रामपुरा रोड मुहाना में किराए के मकान में रहकर एक कंपनी में काम करता है। पिछले एक महीने से वह जयपुर से बाहर फरारी काट रहा था। शुक्रवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ा है। भीलवाड़ा निवासी 24 साल की युवती ने 1 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। करीब एक साल पहले पति से अनबन होने पर वह जयपुर अपने मम्मी-पापा के पास आ गई थी।

शादी का झांसा देकर किया रेप

जानकारी के लिए बता दें मानसरोवर रीको स्थित कंपनी में काम करने के दौरान आरोपी अनिल से युवती की मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे प्यार में फंसा लिया। शादी करने की कहकर उसके साथ रेप किया। अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बना लिए। अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर लगातार रेप करता रहा। युवती ने जब FIR दर्ज कराई तो इसका पता चलते ही आरोपी शहर छोड़कर फरार हो गया। पिछले एक महीने से पुलिस उसके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही थी। पुलिस को उसके जयपुर लौटने की मुखबिर से सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर