Rajasthan: जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना, कुएं में मिले तीन सगी बहनों सहित पांच के शव

Jaipur News: जयपुर में शनिवार सुबह एक कुएं से एक के बाद एक पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव नरैना रोड पर स्थित एक कुएं से मिले हैं। इनमें तीन सगी बहनें और दो उनके बच्चे हैं। मृतकाओं में से दो बहनें गर्भवती बताई जा रही हैं। पुलिस इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है।

Jaipur Crime News
कुएं में मिले पांच शव  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह मिले पांच शव
  • बाजार जाने के लिए बच्चों सहित निकली थीं, वापस लौटी ही नहीं
  • दूदू थाना पुलिस की 12 टीमें जुटी हुई थीं सर्च अभियान में

Jaipur Crime News: जयपुर में शनिवार सुबह एक कुएं से एक के बाद एक पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं। जैसे ही लोगों को शव मिलने की सूचना मिली मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। मामला जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र का है। 

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह कुएं में पांच शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाकर पांचों शवों को कुएं से बाहर निकाला। एसएफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शुरुआत में ग्रामीणों ने इन शवों की शिनाख्त की। जांच कर रही पुलिस के अनुसार जो पांच शव मिले हैं, उनमें तीन सगी बहनें हैं और दो उनके बच्चे हैं।  

पुलिस मान रही है आत्महत्या का मामला 

तीनों बहनें दूदू के मीणा मोहल्ले की निवासी थीं। उनके शव नरैना रोड पर स्थित एक कुएं से मिले हैं। यह कुआं उनके घर के करीब दो किलोमीटर दूर है। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतकों में 27 वर्षीय काली देवी, 23 वर्षीय ममता मीणा और 20 वर्षीय कमलेश मीणा शामिल हैं। उनके साथ दो बच्चे थे जिनमें चार साल का हर्षित और मात्र बीस दिन का बच्चा शामिल है। ये सभी 25 मई से गायब थे। तीनों बहनें घर से बाजार जाने के लिए निकली थीं, लेकिन वापस नहीं लौटीं। जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि दो बहनें गर्भवती थीं। इनमें से एक की डिलिवरी कुछ ही दिन में होने वाली थी। 

लोगों ने थाने पर किया था जमकर हंगामा 

पुलिस के अनुसार तीनों बहने और दोनों बच्चे दो दिन पहले लापता हुए थे। जिनकी सर्च में 12 टीमें बनाई गई थीं। कई संदिग्धों से पूछताछ भी की गई थी। इससे पहले लापता ​बहनों के न मिलने पर समाज के लोग बेहद आक्रोशित थे। इतना ही नहीं उन्होंने तीनों बहनों का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए दूदू थाने पर धरना भी दिया था। समझाइश के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को पांचों को खोजने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन शनिवार को सभी के शव बरामद हुए।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर