Jaipur Road Accident: जयपुर में ट्रॉले की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, इस वजह से हुआ हादसा

Jaipur Road Accident: जयपुर में भांकरोटा कट के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लकड़ी से भरे ट्रोले की चपेट में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक में एक युवक दो युवतियां हैं। तीनों किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।

Jaipur Road Accident
जयपुर में सड़क हादसे में गई तीन की जान (प्रतिकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एक ही बाइक पर सवार थे तीनों मृतक
  • शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तीनों
  • परिजनों के आने पुलिस आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी

Jaipur Road Accident: राजधानी जयपुर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा भांकरोटा थाना इलाके के भांकरोटा कट के पास हुआ। दुर्घटना के समय बाइक सवार एक युवक और एक युवती की मौके पर मौत हो गई। घायल दूसरी युवती की एसएमएस के ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई के लिए परिजनों का इंतजार कर रही है।

बाइक सवार मृतक मालपुरा टोंक के रहने वाले थे। घटना में 30 वर्षीय सीताराम रेगर, 29 वर्षीय विमला देवी,18 वर्षीय सुमन की मौत हुई है। ये तीनों सिरसी में एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, भांकरोटा कट पर तेज रफ्तार बाइक लकड़ी से लदे ट्रोले के पहिए के नीचे आ गई। जिससे तीनों की ट्रोले की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।

दोनों वाहनों की स्पीड थी तेज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, बाइक सवार युवक अजमेर रोड क्रॉस कर रहा था इसी दौरान सामने से आये ट्रोले ने उसे कुचल दिया। दोनों की स्पीड तेज थी जिस कारण बाइक ट्रोले में जा घुसी। ट्रोला रुकता उससे पहले बाइक सवार तीनों ट्रोले के टायर के नीचे आ गये। सीताराम रेगर और विमला देवी की मौके पर मौत हो गई थी लेकिन सुमन की सांसे चल रही थी जिसने बाद में एसएमएस में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजनों के आने पर पुलिस करेगी अग्रिम कार्रवाई

घटना के बाद सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को एसएमएस की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि, परिजनों के आ जाने के बाद किसी भी तरह की कार्रवाई की तैयारी की जाएगी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, बाइक और लकड़ी लदे ट्रोले की रफ्तार बहुत तेज थी। घटना के समय नियंत्रण बिगड़ने से दोपहिया वाहन चालक ट्रोले की चपेट में आ गया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर