Jaipur: सगाई टूटने से परेशान युवक की आत्‍मदाह, पेट्रोल छिड़ककर बाइक समेत खुद को लगाई आग

Jaipur Suicide Case: सगाई टूटने से परेशान एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्‍मदाह कर लिया। पुलिस जांच में पता चला कि युवक की हाल ही में सगाई टूट गई थी। जिसकी वजह से वह परेशान चल रहा था। अभी तक के जांच में युवक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 youth commit suicide
सगाई टूटने से परेशान युवक ने किया आत्‍मदाह   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सगाई टूटने से परेशान युवक ने पेट्रोल डालकर किया आत्‍मदाह
  • युवक की पहचान एलबीएस कॉलोनी निवासी हुकुम सिंह के रूप में हुई
  • शव के पास से मिले मोबाइल से हो पाई मृतक की शिनख्‍यात

जयपुर में एक दुखद घटना सामने आई है। सगाई टूटने से परेशान एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्‍मदाह कर लिया। यह घटना कानोता थाना इलाके की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल के शवगृह में रखवाया है, जहां कोविड रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस जांच में पता चला है कि, मृतक की कुछ दिन पहले बगराना बस्ती के पास सगाई हुई थी, लेकिन किसी वजह से यह रिश्ता टूट गया था। जिससे युवक परेशान चल रहा था और सोमवार को उसने खुद व अपनी बाइक पर पेट्रोल डाल कर आत्‍मदाह कर लिया।

घटना की जानकारी देते हुए एसएचओ अरूण पुनिया ने बताया कि, युवक की पहचान एलबीएस कॉलोनी चाकसू निवासी हुकुम सिंह (24) पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। मृतक सीतापुरा में एक कपड़े की एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह बाइक लेकर काम पर जाने के लिए निकला था, लेकिन दोपहर को करीब 1 बजे वह रिंग रोड के पास एनआर होटल के पास पहुंच कर खुद व अपनी बाइक को आग के हवाले कर लिया।

मृतक बोतल में लेकर आया था पेट्रोल

पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, मृतक की बगराना के पास कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी, जो टूट चुकी थी। इसके बाद से ही युवक परेशान चल रहा था। सोमवार को वह बोतल में पेट्रोल लेकर कानोता थाना इलाके में रिंग रोड के पास पहुंचा और बाइक और मोबाइल को साइड में रखकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। आग में युवक को जलता हुआ देख आस-पास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुका था और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुला लिया। एफएसएल टीम ने घटनास्‍थल की जांच कर मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस को शव के पास से ही युवक का मोबाइल और जली हुई बाइक मिली। मोबाइल के माध्‍यम से युवक की पहचान हो सकी। पुलिस ने बताया कि, अभी तक की जांच में युवक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर