Suicide Case In Jaipur: जयपुर में दहशत का माहौल, मॉल की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, हुई मौत

Jaipur Crime: जयपुर में एक मॉल में तीसरी मंजिल से कूदकर एक छात्र ने जान दे दी है। पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। छात्र के परिजनों का कहना है वह तनाव में रहता था। उसका इलाज भी चल रहा था।

jaipur crime news
जयपुर में मॉल से कूदकर युवक ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सीए की तैयारी करता था मृतक स्टूडेंट
  • परिजनों ने बताया, अवसादग्रस्त था युवक
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सुसाइड की घटना

Suicide Case In Jaipur: जयपुर में स्टूडेंट्स के सुसाइड के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें कि कॉम्पिटिशन का प्रेशर नहीं झेल पाना इसका प्रमुख कारण माना जा रहा है। जबकि कमजोर मानसिक स्थिति के लिए एक्सपर्ट सोशल मीडिया को जिम्मेदार मानते हैं। राजधानी जयपुर में आज सुबह एक सीए स्टूडेंट ने मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शहर के झोटवाड़ा स्थित एक मॉल की है। पुलिस ने बताया है कि सुबह करीब नौ बजे मॉल खुलने के साथ ही एक कॉलेज स्टूडेंट रोहित जैन (22) यहां की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया। सिर फटने के कारण मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि मॉल की ओर से सुसाइड की जानकारी मिलने के बाद पुलिस रोहित को कावंटिया अस्पताल ले गई, जहां छात्र रोहित को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मॉल में सबूत इकट्ठे किए हैं।

तीसरे फ्लोर से लगाई छलांग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसीपी (झोटवाड़ा) प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया है कि युवक एक्सीलेटर से मॉल की तीसरी मंजिल पर पहुंचा था। इसके बाद एक किनारे अपनी चप्पल उतारी। बाद में भागकर तीसरे फ्लोर की रेलिंग के ऊपर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जमीन पर गिरते ही धमाके की आवाज आई। यह सुनकर वहां मौजूद लोगों में दहशत सी फैल गई।

तनाव में रहता था मृतक

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक की पहचान वैष्णों देवी नगर, झोटवाड़ा निवासी रोहित कुमार जैन (22) पुत्र मनोज जैन के रूप में की गई है। वह बी.कॉम सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। साथ ही सीए की तैयारी भी कर रहा था। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पिछले कई दिनों से वह तनावग्रस्त था। उसका इलाज भी चल रहा था। बता दें कि मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट, आईडी या मोबाइल फोन भी पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कावंटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवा दिया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर