Kanpur Hospital Case: अस्पताल की गंदी बेडशीट नहीं बदली तो गुस्सा गया तीमारदार, वार्ड ब्वॉय पर तानी गन

Kanpur News: कानपुर के हैलेट अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक शिक्षक ने वार्ड ब्वॉय पर रिवॉल्वर तान दी। इससे अस्पताल में भगदड़ मच गई। जैसे ही इस मामले की जानकारी डॉक्टर्स के पास पहुंची तो उनमें हड़कंप मच गया। इस दौरान जूनियर डॉक्टर और अन्य तीमारदार डरकर अस्पताल से बाहर निकल गए।

Kanpur Hospital Case
कानपुर के हैलेट अस्पताल में वार्ड ब्वॉय पर तानी रिवॉल्वर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर के हैलेट अस्पताल में वार्ड ब्वॉय से भिड़ा शिक्षक
  • शिक्षक ने वार्ड ब्वॉय पर तानी रिवॉल्वर
  • अस्पताल में मचा हड़कंप, अस्पताल से डरकर भागे जूनियर डॉक्टर

Kanpur Hospital Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैलेट अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब, मरीज के साथ आए तीमारदार ने वार्ड ब्वॉय पर रिवॉल्वर तान दी। इससे अस्पताल में भगदड़ मच गई और महिलाओं में चीख-पुकार मच गई। इसके अलावा जूनियर डॉक्टर व अन्य तीमारदार डरकर अस्पताल से बाहर निकल गए। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर निवासी सुरेश को खेत में काम करने के दौरान सांप ने डंस लिया था। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे हैलेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं हैलेट अस्पताल में उसका इलाज शुरू कर दिया गया।

बेड की चादर को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार अस्पताल में जिस बेड पर सुरेश को लिटाया गया था, वह काफी गंदा दिख रहा था। इस पर तीमारदार अभिलाष सिंह ने वार्ड ब्वॉय से चादर बदलने के लिए कहा, लेकिन उसने तीमारदार की बात को अनसुना कर दिया। इसी बात को लेकर तीमारदार अभिलाष सिंह भड़क गए और उन्होंने वार्ड ब्वॉय को डांटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि अभिलाष सिंह ने रिवॉल्वर निकालकर वार्ड ब्वॉय की कनपटी पर तान दी। इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही अस्पताल से बाहर निकले जूनियर डॉक्टर

जैसे ही इस मामले की जानकारी डॉक्टर्स के पास पहुंची तो उनमें हड़कंप मच गया। इस दौरान जूनियर डॉक्टर और अन्य तीमारदार डरकर अस्पताल से बाहर निकल गए। यही नहीं वहां मौजूद महिलाओं में चीख-पुकार मच गई। इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी किसी सरकारी स्कूल का शिक्षक बताया जा रहा है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर